Saree For Independence Day: 15 अगस्त पर सबसे ज्यादा बिकती है इस रंग की साड़ी, पहनते ही सिर चढ़कर बोलता है देशभक्ति का रंग

Saree For Independence Day (15 अगस्त पर पहनने के लिए साड़ी): आज पूरा देश आजादी के जश्न में झूम रहा होगा। हर तरफ खुशियां और उल्लास का माहौल होगा। ऐसे में लोग तिरंगा रंग से प्रेरित कपड़े भी पहनते हैं, जिससे दिल में देशभक्ति का जोश भर जाता है और जश्न का मजा भी दोगुना हो जाता है। आइये यहां देखते हैं स्वतंत्रता दिवस पर महिलाओं की साड़ियों के कुछ खास डिजाइन और रंग।

Saree Blouse Looks To Celebrate Independence Day 2024

Saree Blouse Looks To Celebrate Independence Day 2024

Saree For Independence Day (15 अगस्त पर पहनने के लिए साड़ी): 15 अगस्त के सेलिब्रेशन (15 August 2024 Celebration) की तैयारियां हो गई हैं। घरों में सजावट और पकवान बनने के साथ महिलाओं की शॉपिंग भी हो गई है। वहीं, कुछ महिलाएं आज के खास दिन पर तैयार होने के लिए कंफ्यूज हैं कि वो किस रंग की साड़ी पहनें। मार्केट में हर तरफ तिरंगा रंग के कपड़े ही बिके हैं। स्वंतत्रता दिवस के खास मौके पर महिलाएं तिरंगे वाली सूट-साड़ी (Tiranga Saree) तो जरूर खरीदती हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे स्वतंत्रता दिवस पर सबसे ज्यादा कौन से रंग की साड़ी (Independence Day 2024 Saree Looks) बिकती है। साथ ही जानेंगे कि आप इस खास दिन पर किस-किस तरह की साड़ी (Tricolour Saree) पहन सकती हैं।
15 अगस्त से पहले सफेद साड़ी सबसे ज्यादा बिकती है। स्वतंत्रता दिवस पर सफेद साड़ी का ट्रेंड ही सबसे ज्यादा है और ये महिलाओं पर खूब खिलता है।
अगर आपको सफेद रंग की साड़ियां नहीं पसंद हैं तो आप नारंगी कलर की साड़ी पहन सकती हैं। नारंगी साड़ी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएगा।
स्वंतत्रता दिवस पर हरे रंग की साड़ी भी डिमांड में होती है। तिरंगा झंडा के रंगों में से एक ग्रीन कलर की साड़ी महिलाओं की पहली पसंद बनती है।
तीन रंगों वाली ऐसी साड़ियां अगर शिफॉन की हों तो पहनने में काफी कंफर्टेबल होती है। इस तरह की साड़ी में मल्टीकलर बॉर्डर या हैवी कलर बॉर्डर खूबसूरत दिखता है।
इस तरह की मल्टीकलर तिरंगा साड़ी स्वतंत्रता दिवस पर सबसे खास दिखती है। इस तरह की साड़ी पहनकर आप देशभक्ति से सरोबार दिखेंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Srishti author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर कॉपी एडिटर कार्यरत हूं। मूल रूप से बिहार की रहने वाली हूं और साहित्य, संगीत और फिल्मों में मेरी सबसे ज्यादा दिलचस्पी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited