IRCTC के इस टूर पैकेज में ऊटी और कुन्नूर में GIRLFRIEND संग बिताएं वक्त, 6 दिन के लिए जेब से खर्च होंगे इतने रुपए

IRCTC TOUR PACKAGE FOR OOTY, MUNNAR AFTER VALENTINES DAY FOR GIRLFRIEND: आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आप कुन्नूर और ऊटी घूम सकेंगे। ये टूर पैकेज इसी महीने की 21 तारीख को तिरुपति से शुरू होगा। ट्रैवलिंग मोड ट्रेन का होगा, जिसमें स्लीपर और थर्ड एसी का ऑप्शन होगा। वही मील प्लान में आपको 3 ब्रेकफास्ट मिलेगा। इसके अलावा इस टूर पैकेज में आपको ट्रैवल इंश्योरेंस मिलेगा।

IRCTC TOUR PACKAGE FOR OOTY, MUNNAR

IRCTC TOUR PACKAGE FOR OOTY, MUNNAR

IRCTC TOUR PACKAGE FOR OOTY, MUNNAR AFTER VALENTINES DAY FOR GIRLFRIEND: प्यार के महीने फरवरी में हर कोई कपल (COUPLE) कहीं न कहीं घूमने का प्लान करता ही है। अगर आप वैलेंटाइन वीक (VALENTINES WEEK) या फिर वैलेंडाइन डे (VALENTINES DAY) पर अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने नहीं गए हैं और इसी महीने कहीं घूमने क प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। दरअसल आईआरसीटीसी (IRCTC) एक टूर पैकेज (TOUR PACKAGE) लेकर आया है, जिसमें आप आप अपने पार्टनर (PARTNER) के साथ 5 रात और 6 दिन अच्छे से बिता सकते हैं। आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम ULTIMATE OOTY EX TIRUPATI है।
आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आप कुन्नूर और ऊटी घूम सकेंगे। ये टूर पैकेज इसी महीने की 21 तारीख को तिरुपति से शुरू होगा। ट्रैवलिंग मोड ट्रेन का होगा, जिसमें स्लीपर और थर्ड एसी का ऑप्शन होगा। वही मील प्लान में आपको 3 ब्रेकफास्ट मिलेगा। इसके अलावा इस टूर पैकेज में आपको ट्रैवल इंश्योरेंस मिलेगा।
अगर इस टूर पैकेज के किराये की बात करें तो इस में दो कैटेगरी है और हर कैटेगरी के अंदर एक कंफर्ट और एक स्टैंडर्ड है। पहले कैटेगरी के तहत अगर आप 1-3 पैंसेजर हैं तो थर्ड एसी में सिंगल बुक कराने पर 25,910 रुपए खर्च करने होंगे। इसी तरह डबल शेयरिंग में 14,030 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 11,040 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं 5 साल से 11 साल के बच्चे के लिए बेड लेने या नहीं लेने पर आपको 7,760 रुपए खर्च करने होंगे। इसी तरह स्लिपर क्लास में सिंगल बुक करने पर 24,580 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 12,700 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 9,710 रुपए खर्च करने होंगे। साथ ही 5 साल से 11 साल के बच्चे के लिए बेड लेने या नहीं लेने पर आपको 6,420 रुपए खर्च करने होंगे।
दूसरी कैटेगरी के तहत अगर आप 4-6 पैंसेजर हैं तो थर्ड एसी में डबल शेयरिंग में 12,390 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 9,950 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं 5 साल से 11 साल के बच्चे के लिए बेड लेने या नहीं लेने पर आपको 7,760 रुपए खर्च करने होंगे। इसी तरह स्लिपर क्लास में डबल शेयरिंग में 11,060 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग में 8,610 रुपए खर्च करने होंगे। साथ ही 5 साल से 11 साल के बच्चे के लिए बेड लेने या नहीं लेने पर आपको 6,420 रुपए खर्च करने होंगे। अगर आप इस टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट से बुक कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited