Isha Ambani: ईशा अंबानी ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, संस्कृत और अरबी भाषा से रखा है बेटे और बेटी का नाम

Isha Ambani: अंबानी-पीरामल परिवार ने ये भी खुलासा किया कि दोनों बच्चे और ईशा ठीक हैं। ईशा एक बेटी और बेटे के माता-पिता बन गए हैं। परिवार ने बयान में बच्चों के नाम भी बताए। उन्होंने ईशा की बेटी का नाम आदिया रखा है और बेटे का नाम कृष्णा रखा है।

isha and anand

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल।

Isha Ambani: अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और उनके पति आनंद पीरामल ( Anand Piramal) 19 नवंबर, 2022 (शनिवार) को जुड़वां बच्चों के माता-पिता (Mother-Father) बन गए हैं। अंबानी और पीरामल परिवारों ने एक मीडिया बयान (Media Statement) में अपने प्रशंसकों के साथ ये अपडेट शेयर किया है। बयान में अंबानी-पीरामल परिवार ने ये भी खुलासा किया कि दोनों बच्चे और ईशा ठीक हैं। ईशा एक बेटी (Daughter) और बेटे (Son) के माता-पिता बन गए हैं। परिवार ने बयान में बच्चों के नाम भी बताए। उन्होंने ईशा की बेटी का नाम आदिया रखा है और बेटे का नाम कृष्णा रखा है।
बयान में आगे कहा गया है कि हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे बच्चों ईशा और आनंद को 19 नवंबर 2022 को जुड़वा बच्चों का आशीर्वाद मिला है। हम आदिया, कृष्णा, ईशा और आनंद के लिए उनके जीवन के इस सबसे महत्वपूर्ण चरण में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। नीता और मुकेश अंबानी, स्वाति और अजय पीरामल, पीरामल और अंबानी परिवार। ईशा और आनंद पहली बार माता-पिता बने हैं, यहां जानिए उनके बच्चों के नाम का क्या मतलब है।

आदिया के नाम का अर्थ

आदिया एक अरबी/मुस्लिम लड़की का नाम है जिसका अर्थ है "शुरुआत, पहली शक्ति"। इसके अलावा अंक ज्योतिष के अनुसार आदिया का अर्थ है विकासोन्मुखी, मजबूत, दूरदर्शी, साहसी, खर्चीला, स्वतंत्रता प्रेमी, बेचैन और आध्यात्मिक।

कृष्ण के नाम का अर्थ

कृष्ण का अर्थ संस्कृत शब्द कृष्ण से उत्पन्न हुआ है, जिसका अर्थ गहरा, काला या गहरा नीला होता है। ये एक हिंदू देवता का भी नाम है, जिन्हें भगवान विष्णु का आठवां अवतार माना जाता है।
बता दें कि 12 दिसंबर, 2018 को ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप के अजय और स्वाती पीरामल के बेटे आनंद से हुई थी। ईशा और आनंद बचपन के दोस्त रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited