Janhvi Kapoor Teacher's Day Saree: मुड़-मुड़कर देखेगा हर कोई.. बस टीचर्स डे पर ट्राई करें जान्हवी का साड़ी ब्लाउज कलेक्शन

Janhvi Kapoor Teacher's Day Saree (टीचर्स डे साड़ी ब्लाउज डिजाइन): टीचर्स डे पर क्लासी एलिगेंट लुक के लिए ये वाली साड़ियों की डिजाइन एकदम ही गजब है। देखें जान्हवी कपूर का लेटेस्ट साड़ी ब्लाउज कलेक्शन, जो आप डेली यूज में तो ऑफिस में फॉर्मल लुक के लिए ट्राई कर सकती हैं।

Janhvi Kapoor Latest Saree Blouse design for Teacher's Day

Janhvi Kapoor Latest Saree Blouse design for Teacher's Day

Janhvi Kapoor Teacher's Day Saree (टीचर्स डे साड़ी ब्लाउज डिजाइन): टीचर्स डे के फंक्शन के लिए अगर आप भी कोई बढ़िया सी साड़ी तलाश रही हैं। तो जान्हवी कपूर का लेटेस्ट कलेक्शन आपके बड़ा ही काम का हो सकता है। जान्हवी अक्सर सिंपल, सोबर तो बहुत ही ज्यादा सुंदर लुक की साड़ियां पहना करती हैं। जो स्कूल तो कॉलेज ऑफिस में फॉर्मल एलिगेंट लुक के लिए बेस्ट हैं। इन दिनों ऑर्गेंजा, सिल्क तो ऑम्ब्रे लुक वाली साड़ियां काफी ट्रेंडिंग हैं। तो ऐसे में यहां देखें हैप्पी टीचर्स डे 2024 तो डेली में पहनने के लिए एकदम बेस्ट लुक वाली साड़ियां।

Janhvi Kapoor Insp Teacher's Day Saree Blouse Design Photo

कांजीवरम सिल्क की साड़ियां फॉर्मल क्लासी लुक के लिए बहुत ही ज्यादा बढ़िया ऑप्शन है। पेस्टल बेज लुक की ये साड़ी टीचर्स पर काफी प्यारा सा लुक देगी। आप इस साड़ी को हैवी वर्क के ब्लाउज के साथ भी फ्लॉन्ट कर सकती हैं।
पीले रंग की ये टिशू सिल्क की साड़ी भी बहुत एलिगेंट लुक देती है, ओपन पल्ला ड्रेप के साथ ऐसी गर्लिश लुक की साड़ी बहुत ही खूबसूरत लगती है। आप भी इसे जान्हवी जैसे गजरा बन के साथ स्टाइल कर सकती हैं, काफी ट्रेडिशनल लुक आएगा।
शिफॉन की ये फ्लोरल प्रिंट की साड़ी कूल ब्रीज़ी लुक के लिए काफी अच्छा ऑप्शन हो सकती है। शिफॉन की साड़ियां हर ओकेजन पर ही बहुत हसीन लगती है। आप इस साड़ी के साथ पर्ल वर्क का ब्लाउज पहनेंगी तो सबसे खूबसूरत लगेगा।
बनारसी सिल्क की साड़ी का लुक भी बहुत बढ़िया लगता है। टीचर्स डे पर तो ये वाली साड़ी तो ये रंग बहुत ही फॉर्मल और क्लासी लगेगा। रिच लुक के लिए आप भी ऐसी साड़ी संग गोल गले या स्वीटहार्ट नेक पैटर्न का ब्लाउज पहनें।
इसी के साथ साथ इन दिनों ट्रेंड में ऑर्गेंजा की साड़ियां बहुत सुपरहिट हो रही हैं। ओपन पल्ला लुक में ये वाली साड़ी बहुत स्टाइलिश लगती है, इसे लेटेस्ट डिजाइन के स्कूप नेक, कॉलर तो स्वीटहार्ट नेक के ब्लाउज के साथ पहना जा सकता है। टीचर्स डे पर तो ये सारे ही लुक की साड़ी डिजाइन खूब जमा ठमा लुक देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited