Karwa Chauth Mehndi designs 2023: गोरे गोरे हाथों में रचाएं प्यारे पिया के नाम की मेहंदी, देखें करवा चौथ स्पेशल मेहंदी के लेटेस्ट और सिंपल डिजाइन्स

Mehndi designs for Karwa Chauth 2023 (करवा चौथ की मेहंदी डिजाइन लेटेस्ट): करवा चौथ 2023 के मौके पर हाथों में पतिदेव के नाम की लाल लाल मेहंदी रचाना तो बनता है। देखें करवा चौथ स्पेशल मेहंदी के लेटेस्ट और बहुत ही सिंपल सुंदर डिजाइन्स। जो बिगिनर्स भी अपने सुहाग के लिए बड़ी आसानी से लगा सकते हैं। ये रही करवा चौथ की मेहंदी के अरेबिक, मांडला से लेकर भरवा तक की शानदार डिजाइन्स।

Mehndi designs for karwa chauth, karwa chauth mehndi, karwa chauth 2023 mehndi

Karwa chauth 2023 latest simple mehndi designs 2023 karwa chauth ki mehndi henna designs arabic mandala karwa chauth chand ki mehndi

Karwa Chauth 2023 Latest Mehndi designs: सुहागिनों के लिए करवा चौथ का त्योहार बहुत ही खास होता है, प्यारे पतिदेव के लिए व्रत और श्रृंगार करने का इस दिन गहरा महत्व होता है। अब करवा चौथ के मौके पर गोरे गोरे हाथों में पिया जी के नाम की मेहंदी रचाना तो बनता ही है.. बेशक ही इस शुभ बेला पर मेहंदी की महक और खुशियों का माहौल बहुत प्यारा लगेगा। करवा चौथ की हसीन साड़ी संग हाथों में सचाएं प्यारी सुहाग मेहंदी। देखें लेटेस्ट करवा चौथ स्पेशल मेहंदी के डिजाइन्स, जिन्हें आप आसानी से त्योहार पर फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

Mehndi designs for Karwa Chauth 2023, Latest Henna drawing Tattoo

करवा चौथ पर पिया के नाम की मेहंदी लगवानी है, तो चौथ स्पेशल ये हैप्पी करवा चौथ की सिंपल और बहुत ही सुंदर लुक वाली करवा चौथ के श्रृंगार सामग्री की मेहंदी बेस्ट है। आप सारी उंगलियों पर चैक्स वाली डिजाइन भी बना सकती हैं।
करवा चौथ 2023 के लिए कोई आसान सी मेहंदी बनानी है, तो सुहागिन लुक वाली ये चांद के दर्शन करती मेहंदी की डिजाइन भी बहुत अच्छी लगेगी। मोर, फूल, पत्तियों के साथ आप मेहंदी में और अच्छा रूप खिला सकते हैं।
चांद तकती सुहागिनों की ये बहुत ही प्यारे प्यारे लुक वाली मेहंदी के डिजाइन आपको इस करवा चौथ अपने हाथों में रचा ही लेनी चाहिए। मोर, पेड़ और कमल आदि के साथ साथ आप मेहंदी में अपने पतिदेव के नाम का पहला अक्षर शानदार अंदाज में छिपा सकती हैं।
करवा चौथ पर गोरे गोरे हाथों में मेहंदी लगवानी है, तो पिया जी के हाथ से जल ग्रहण करती हुई सुहागिनों की मेहंदी गजब लगेगी।
हाथ के पीछे की साइड पर शानदार सी मेहंदी रचानी है, तो ये वाले डिजाइन्स भी कुछ कम नहीं हैं। आप सिंपल चैक्स या मांडला वाला डिजाइन बनाकर भी अपनी मेहंदी को प्यारा लुक दे सकती हैं।
करवा चौथ की मेंहदी में कमल के प्यारे फूल, कलश, चांज, सितारे और बेल बूटियों की ऐसी डिजाइन तो होनी ही चाहिए। क्लासिक पैटर्न की ये मेहंदी बेशक ही काफी स्टाइलिश है, बिगिनर्स के लिए ये स्टाइल की मेहंदी एकदम जबरदस्त हो सकती है। करवा चौथ के मुधर मौके पर आपको इन मेहंदी के लेटेस्ट डिजाइन्स में से अपने पसंद की मेहंदी चुनकर करवा चौथ की रौनक और बढ़ा देनी चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited