Karwa Chauth Mehndi Design: करवा चौथ की कर रही हैं तैयारी? तो अभी से चूज़ करले मेहंदी की लेटेस्ट डिजाइन्स, देखें Mehndi Design Photo

Karwa Chauth Mehndi Design (करवा चौथ की मेहंदी डिजाइन फोटो): पतिदेव को रिझाने के लिए करवा चौथ के व्रत वाले दिन श्रृंगार में चार चांद लगाने हैं, तो गोरे गोरे हाथों में ऐसी प्यारी मेहंदी की डिजाइन बनाना बेस्ट है। अभी से करवा चौथ 2024 के लिए देखें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन फोटो डाउनलोड, हाथ की मेहंदी।

Karwa Chauth Mehndi Design: करवा चौथ की कर रही हैं तैयारी? तो अभी से चूज़ करले मेहंदी की लेटेस्ट डिजाइन्स, देखें Mehndi Design Photo
Karwa Chauth Mehndi Design (करवा चौथ की मेहंदी डिजाइन फोटो): करवा चौथ का त्योहार आने है, ऐसे में अगर आप भी पतिदेव के लिए साज श्रृंगार करना चाहती हैं। तो करवा चौथ के सुहागिन श्रृंगार के साथ गोरे गोरे हाथों में लाल लाल मेहंदी खूब सुंदर लगेगी। ऐसे में करवा चौथ की दमदार तैयारी चल रही है, तो आप भी अभी से ही मेहंदी के ये वाले लेटेस्ट डिजाइन्स अपने पास सेव करके रख सकते हैं। ताकि त्योहार आने से पहले ही आपका लुक एकदम सेट हो जाए, और आप सबसे ज्यादा खूबसूरत लगे। यहां देखें करवा चौथ के लिए शानदार लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन फोटो डाउनलोड, मेहंदी की डिजाइन नई, हाथों की मेहंदी सिंपल फोटो।

करवा चौथ 2024 मेहंदी डिजाइन लेटेस्ट फोटो, Latest Mehndi design For Karwa Chauth 2024

करवा चौथ की मेहंदी के लिए ये शिव पार्वती से लेकर गणेश जी वाली मेहंदी का डिजाइन बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। नई नवेली दुल्हन के हाथों में पहली करवा चौथ के लिए भरे भरे हाथों वाली ब्राइडल मेहंदी रचानी है, तो फिर तो ये मेहंदी डिजाइन काफी प्यारा हो सकता है।
प्यारे पतिदेव की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रख रही हैं। और हाथों में सुहाग मेहंदी रचानी है, तो फिर तो ये वाली मेहंदी डिजाइन आपके हाथओं में सबसे ज्यादा सुंदर लुक देगी। पूरे हाथ में भरवा या पुरानी अरेबिक स्टाइल की मेहंदी नहीं लगानी है, तो फिर तो आपके लिए ये वाली मेहंदी का डिजाइन ही बेस्ट है और ये लुक ट्रेंडी भी है।
चैक्स पैटर्न की मेहंदी का भी इन दिनों काफी ट्रेंड चल रहा है, आप ऐसे चैक्स स्टाइल में स्वास्तिक के साथ वाली ये बेहद सुंदर लुक की मेहंदी का डिजाइन बनाकर हर किसी को जला सकती हैं। स्वास्तिक के बजाय आप ऐसी वाली मेहंदी डिजाइन में कमल फूल भी बना सकती हैं।
फूल और सिंपल अरेबिक स्टाइल की मेहंदी का डिजाइन ट्राई करना है, तो फिर तो ये गर्लिश लुक वाली मेहंदी का डिजाइन आपको खूब पसंद आएगा। इस वाली मेहंदी डिजाइन को आप करवा चौथ के साथ साथ ऐसे ही किसी भी तीज त्योहार पर बनाकर फ्लॉन्ट कर सकती हैं। ऐसी बेल बूटी वाली मेहंदी वाकई बेहद प्यारी लगती है।
करवा चौथ की मेहंदी का डिजाइन तलाश रही हैं, और एकदम ही ब्राइडल मेहंदी वाला लुक चाहिए तो ये दोनों ही मेहंदी के डिजाइन्स एकदम कमाल के हो सकते हैं। आप हरतालिका तीज वाली मेहंदी के डिजाइन में करवा चौथ लिख सकती हैं, उस वाली मेहंदी का डिजाइन वाकई काफी खूबसूरत है। वहीं भरवां लुक के लिए दूसरी मेहंदी भी एकदम प्यारी सी है। जरूर ही करवा चौथ के लिए आपको झटपट इन सारी लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन्स में से अपनी पसंद की मेहंदी का डिजाइन अभी से सेलेक्ट करके रख लेना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited