Karwa Chauth Mehndi Designs: करवा चौथ के मौके पर हाथों में रचाएं पिया के नाम की मेहंदी, देखें लेटेस्ट, ट्रेंडी मेहंदी डिजाइन्स

Karwa Chauth Mehndi Designs: करवा चौथ का इस साल 20 अक्टूबर को मनाया जाएगा। ऐसे में अगर आप करवा चौथ के लिए मेहंदी डिजाइन सर्च कर रही हैं, तो इन लेटेस्ट डिजाइन्स को ट्राय कर सकती हैं। यहां देखें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन्स।

Karwa Chauth Mehndi Designs

Karwa Chauth Mehndi Designs

Karwa Chauth Mehndi Designs: करवा चौथ सुहागिन महिलाओं के प्रमुख त्योहारों में से एक है। इस खास मौके पर सुहागिन महिलाएं पति की लंबी आयु के लिए व्रत करती हैं। खूब सजती, सवंरती हैं। साथ ही सोलह श्रृंगार करती हैं। करवा चौथ के मौके पर औरतें हाथों में मेहंदी भी लगाती हैं। इस खास मौके पर मेहंदी लगाना बेहद शुभ माना जाता है क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि मेहंदी के रंग से पति के प्यार का भी अंदाजा लगता है। करवा चौथ के मौके पर महिलाएं हाथों में अलग अलग डिजाइन लगवाती हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन लेकर आए हैं जिसे इस करवा चौथ ट्राय कर हाथों की खूबसूरती बढ़ा सकती हैं।

पिया संग जोड़ी

करवा चौथ के मौके पर कई महिलाएं इस तरह के मेहंदी डिजाइन लगवाना पसंद करती हैं। ऐसे में आप इस तरह की मेहंदी लगवा सकती हैं। इन दिनों ये मेहंदी डिजाइन काफी ट्रेंड में भी है।

ब्राइडल मेहंदी

नई नवेली दुल्हन अपने पहले करवा चौथ के मौके पर इस तरह की मेहंदी लगवा सकती हैं। इस मेहंदी डिजाइन में हाथ भरा-भरा लगता है। ये मेहंदी डिजाइन नई दुल्हन को और खास दिखाने में मदद करेगी।

मंडाला आर्ट मेहंदी डिजाइन

हर फेस्टिव सीजन के लिए मंडाला आर्ट मेहंदी डिजाइन परफेक्ट साबित होता है। इसे लगाना भी बेहद आसान होता है। इसको लगाने से हाथ ज्यादा भरते भी नहीं हैं और सुन्दर भी लगते हैं। ये मेहंदी डिजाइन अक्सर ट्रेंड में रहते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। लाइफस्टाइल (Lifestyle News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Ritu raj author

शुरुआती शिक्षा बिहार के मुजफ्फरपुर से हुई। बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन पूरा किया। इसके बाद पत्रकारिता की पढ़ाई के लिए नोएडा आय...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited