Karwa Chauth 2024 Rangoli Design: हाथों में पूजा की थाली.. करवाचौथ 2024 पर आंगन में बनाएं ये खास रंगोली, देखें सिंपल, ईजी रंगोली डिजाइन फोटो

Karwa Chauth 2024 Rangoli Design (करवा चौथ 2024 रंगोली डिजाइन फोटो): करवा चौथ की खुशियों में चार चांद लगाने के लिए आंगन में प्यारी सी रंगोली का डिजाइन बनाना तो बनता ही है। शानदार डेकोरेशन के लिए यहां देखें हैप्पी करवा चौथ 2024 रंगोली डिजाइन फोटो, सिंपल, ईजी रंगोली इमेज।

Karwa Chauth, Karwa Chauth Rangoli, Rangoli design for karwa chauth

Karwa Chauth Rangoli design photo

Karwa Chauth 2024 Rangoli Design (करवा चौथ 2024 रंगोली डिजाइन फोटो): पति की लंबी उम्र और खुशहाल वैवाहिक जीवन की कामना करने के लिए हर साल महिलाएं करवा चौथ का व्रत रखती हैं। व्रत वाले दिन महिलाओं के श्रृंगार का खूब महत्व होता है, केवल महिलाओं के ही नहीं बल्कि घर की प्यारी सी सजावट का भी खूब महत्व है। करवा की खुशी में चार चांद लगाने के लिए दीये, लाइट्स के साथ साथ आंगन में रंगोली भी बनाई जाती है। तो करवा चौथ पर अगर आप भी प्यारा सा डेकोरेशन करना चाहते हैं, तो ये वाली रंगोली की डिजाइन्स आपको भी खूब पसंद आएंगी। देखें हैप्पी करवा चौथ 2024, करवा चौथ की रंगोली, रंगोली डिजाइन फोटो, सिंपल, इजी, रंगोली कैसे बनाते हैं।

Rangoli Design 2024 Karwa Chauth Photo

करवा चौथ पर आंगन में बहुत ही सिंपल और प्यारी सी कोई रंगोली का डिजाइन बनाना है। तो फिर आपके लिए ये चांदनी रात, कमल फूल और करवा की थाली की डिजाइन वाला फोटो रिक्रिएट करना बनता ही है।

करवा चौथ की बधाई देती ये वाली रंगोली का डिजाइन भी कुछ कम नहीं है। शुभ करवा चौथ लिखी हुई ये फूलों से सजी रंगोली आपके आंगन की शोभा जरूर बढ़ा देगी। आप इस वाली रंगोली को असली दिये और फूलों से भी सजा सकते हैं।

प्यारे और रंग बिरंगे लुक वाली ये हैप्पी करवा चौथ की रंगोली का डिजाइन भी एकदम फ्रेश है। आप इस रंगोली को चोकोर के बजाय गोल स्टाइल में भी बना सकते हैं। फूल और रंगोली के दीये वाली ये करवा चौथ स्पेशल रंगोली सबको बहुत पसंद आएगी।

अगर आपके पास रंगोली बनाने का ज्यादा वक्त नहीं है, तो आप झटपट वाली करवा चौथ की रंगोली बनाने के लिए ऐसी उंगली से डिजाइन बनाई हुई रंगोली बना सकते हैं। ये वाली रंगोली त्योहारों के हिसाब से सबसे ज्यादा बेस्ट है।

अगर आप प्रोफेशनल रंगोली बनाना जानते हैं, और आंगन में एकदम करवा चौथ की टॉप लेवल वाली रंगोली बनाना चाहते हैं। तो फिर तो आपको ये करवा चौथ का चांद देख व्रत खोलती महिला की फोटो वाली रंगोली का डिजाइन बनाना ही चाहिए। जरूर ही इस करवा चौथ 2024 पर ये सारी ही रंगोली की डिजाइन्स आपके लिए बेस्ट होंगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। लाइफस्टाइल (Lifestyle News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article
Subscribe to our daily Lifestyle Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited