KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: बेटी की शादी में लुंगी-कुर्ता में नजर आए सुनील शेट्टी, व्हाइट शेरवानी में दिखे अहान

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: बेटी अथिया की शादी होने के बाद उनके पिता और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी बेटे अहान के साथ खंडाला में स्थित अपने बंगले से बाहर आए और मीडिया टीम को मिठाई बांटी। सुनील शेट्टी ने हाथ जोड़कर मीडियावालों की शुभकामनाएं स्वीकार कीं और उन्हें धन्यवाद कहा।

sunil shetty and ahan shetty

sunil shetty and ahan shetty

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की आज अपने ब्वॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी हो गई। शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में हुई। दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से सम्पन्न हुई। शादी लगभग 2:30 बजे से शुरू हुई। शादी में दोनों परिवार के रिश्तेदारों के अलावा अथिया और अहान के कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे।
वहीं बेटी अथिया की शादी होने के बाद उनके पिता और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी बेटे अहान के साथ खंडाला में स्थित अपने बंगले से बाहर आए और मीडिया टीम को मिठाई बांटी। सुनील शेट्टी ने हाथ जोड़कर मीडियावालों की शुभकामनाएं स्वीकार कीं और उन्हें धन्यवाद कहा।
इस दौरान जहां अहान व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए तो वहीं सुनील शेट्टी लाइट ब्राउन कलर की लुंगी और कुर्ता पहने दिखे। साथ ही सुनील शेट्टी ने गले में मोतियों की माला पहनी हुई थी और माथे पर तिलक लगाया हुआ था।
बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्तों पर कुछ कहा नहीं था। अथिया कभी-कभी केएल राहुल को सपोर्ट करने के लिए क्रिकेट मैच देखने के लिए जाती थीं। दोनों को अक्सर ऑफिशियल डिनर और वेकेशन पर साथ में देखा जाता रहा है। इसके अलावा दोनों ने दुबई में साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited