Selena Gomez: My Mind & Me- सेलेना गोमेज ने जिंदगी को लेकर जो बताया, वो हर एक शख्स के लिए लाइफ मंत्र जैसा, जानिए

Selena Gomez: My Mind & Me: एक्ट्रेस की हाल ही में एक डॉक्यूमेंट्री एप्पल टीवी पर रिलीज की गई है। इसका टाइटल 'माय माइंड एंड मी' है। बताया जा रहा है कि, इस डॉक्यूमेंट्री में सेलेना गोमेज की लाइफ में आए हर उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। इसके पहले सेलेना काफी समय तक लाइमलाइट से दूर रहीं।

अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज से जानें जीवन जीने के मंत्र

अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज से जानें जीवन जीने के मंत्र

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
  • अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस हैं 30 साल की सलेना गोमेज
  • सेलेना गोमेज की डॉक्यूमेंट्री एप्पल टीवी पर रिलीज
  • सिंगर ने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले और जीवन मंत्र साझा किया
Selena Gomez: My Mind & Me: सेलेना गोमेज एक मशहूर अमेरिकी अभिनेत्री, गायिका और निर्माता हैं। सेलेना ने बतौर बाल कलाकार अभिनय करियर की शुरुआत टेलीविजन सीरीज बार्नी एंड फ्रेंड्स से की। अपने टीवी करियर के साथ गोमेज कई प्रसिद्ध फिल्मों में भी दिखाई दीं। सेलेना गोमेज ने अपने बैंड सेलेना गोमेज एंड द सीन पॉप बैंड के साथ कई एलबम जारी किए। 30 साल की सेलेना के सोशल मीडिया पर चाहने वालों की भरमार है। हाल ही में एक डॉक्यूमेंट्री ‘माय माइंड एंड मी' में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलें। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान अपने फैंस को बताया था कि, वह एक तरह के डिसऑर्डर की बीमारी से जूझ रही हैं।
डिसऑर्डर की हुईं शिकार-
सेलेना गोमेज भी उन सितारों में से एक हैं, जो मानसिक समस्याओं से गुजर चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने मेंटल हेल्थ के साथ-साथ अपने संघर्षों के बारे में भी बात की। सेलेना ने बताया कि, वह बाइपोलर डिसऑर्डर से गुजर चुकी हैं, जो एक तरह का मानसिक कंडीशन है। इसकी वजह से आपका मूड बदलता रहता है। पॉप सिंगर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि, बाइपोलर डिसऑर्डर की दवाइयों के कारण उनके लिए बेबी को जन्म देना खतरनाक हो सकता है। उन्होंने बताया कि, शायद वह कभी मां नहीं बन पाएं। इसके पहले उन्हें 2014 में भी ल्यूपस डिजीज के चलते अस्पताल में रहना पड़ा था, जहां उनकी किडनी का ट्रांसप्लांट किया गया ।
सेलेना गोमेज का लाइफ मंत्र-
सेलेना ने बताया कि, वह अपनी मर्जी से अपनी लाइफ जीती हैं और वह अपनी जिंदगी में किसी से डरकर जीना नहीं चाहती। बता दें, सेलेना गोमेज कम उम्र में ही डेटिंग करना शुरू कर चुकी थीं, लेकिन वह किसी की भी परवाह नहीं करती कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। अमेरिकन एक्ट्रेस का मानना है कि, जिंदगी एक बार ही मिलती है और वह उसे अपने हिसाब से जीना चाहती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited