Krishna Cake Designs For Janmashtami 2024: जन्माष्टमी पर मार्केट में धूम मचा रहे हैं ऐसे डिजाइन वाले केक, लड्डू गोपाल को भी आते हैं पसंद

Krishna Cake Designs For Shree Krishna Janmashtami 2024 (जन्माष्टमी के केक डिजाइन): श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन नजदीक हैं। ऐसे में हर कोई लड्डू गोपाल के स्वागत की तैयारियों में लगा हुआ है। भगवान कृष्ण के जन्मदिवस के इस खास दिन लोग स्पेशल डिजाइन का केक भी काटते हैं। आज हम आपके लिए जन्माष्टमी केक डिजाइन की तस्वीरें लेकर आए हैं।

Krishna Cake For Janmashtami 2024

Krishna Cake For Janmashtami 2024

Krishna Cake Designs For Shree Krishna Janmashtami 2024 (जन्माष्टमी के केक डिजाइन): दुनियाभर में 26 अगस्त को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी सेलिब्रेट किया जाएगा। कान्हा के जन्मदिन के इस खास अवसर पर चारों तरफ त्योहार का माहौल रहता है। घर, आंगन और मंदिर को सजाया जाता है। कान्हा का दरबार लगाया जाता है। इतना ही नहीं, जन्माष्टमी के दिन कान्हा के भक्त केक भी काटते हैं। जन्माष्टमी स्पेशल केक के भी अलग-अलग डिजाइन होते हैं। हर कोई लड्डू गोपाल को खुश करने के लिए अपनी पसंद से बेस्ट से बेस्ट केक बनवाता है। अगर आप भी जन्माष्टमी पर श्रीकृष्ण के लिए केक बनवाता चाहते हैं और डिजाइन को लेकर कंफ्यूज रहते हैं तो हम आपकी मदद करने आए हैं। यहां आपको कृष्ण केक के अलग-अलग डिजाइन लेकर आए हैं।

Krishna Cake Designs For Janmashtami 2024, Kanha Ji Cake Designs, Matki Cake Designs -

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर ऐसी मोरपंख के साथ कान्हा जी के डिजाइन वाले केक डिजाइन खूब डिमांड में है। ऐसे डिजाइन जन्माष्टमी पर लोगों को खूब पसंद आते हैं।
मटकी वाले केक डिजाइन जन्माष्टमी के त्योहार की जान बनती है। मटकी डिजाइन वाले ऐसे यूनिक केक यकीनन कान्हा जी को भी पसंद आएगी।
बंसी डिजाइन वाले केक इस जन्माष्टमी पर आप बनवा सकते हैं। कान्हा के जन्मदिन पर जब आप ऐसे केक बनाएंगे तो आपके त्योहार में चार चांद लग जाएगा।
कान्हा भक्त अगर चाहें तो केक के ऐसे डिजाइन भी कॉपी कर सकते हैं। केक के ये डिजाइन दिखने में भी काफी एलिगेंट लगते हैं।
अगर आपको दो टियर वाले केक बनवाने हैं तो आपको ये ऑप्शन जरूर ट्राई करना चाहिए। ये डिजाइन जन्माष्टमी के त्योहार की शोभा बढ़ा देंगे।
लड्डू गोपाल के केक डिजाइन हर किसी के फेवरेट हैं। जन्माष्टमी के दिन केक के ऐसे डिजाइन बनवाकर आप कान्हा जी को खुश करने की पूरी कोशिश कर सकते हैं। हो सकता है लड्डू गोपाल को आपकी ये कोशिश पसंद भी आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Srishti author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर कॉपी एडिटर कार्यरत हूं। मूल रूप से बिहार की रहने वाली हूं और साहित्य, संगीत और फिल्मों में मेरी सबसे ज्यादा दिलचस्पी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited