Krishna Images Happy Janmashtami: श्री कृष्ण की 5 सबसे प्यारी तस्वीरे.. देखें हैप्पी जन्माष्टमी इमेज, कृष्ण फोटो डाउनलोड

Krishna Images Janmashtami: (कृष्ण जन्माष्टमी फोटो HD डाउनलोड): जन्माष्टमी का मनोरम त्योहार आने वाला है, ऐसे में श्री कृष्ण की इन पांच मनमोहक तस्वीरों को देख जन्माष्टमी से पहले ही आप कृष्णा की भक्ती में मोहित हो जाएंगे। देखें हैप्पी जन्माष्टमी इमेज, श्री कृष्ण फोटो डाउनलोड, जन्माष्टमी की बधाई बेबी कृष्णा फोटो।

Krishna Janmashtami images 2024

Krishna Janmashtami images 2024

Krishna Janmashtami Images (कृष्ण जन्माष्टमी फोटो): श्री कृष्ण के मनोरम मुख तो नटखट नंदलाल की बांसुरी की धुन में वाकई कुछ निराली ही बात है। और कृष्णा की भक्ती तो प्रभु नारायण की लीलाओं का जश्न मनाने के लिए हर साल श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार बहुत धूम धाम के साथ मनाया जाता है। इस साल कृष्ण जन्माष्टमी 26 अगस्त को है। हालांकि कृष्ण की आराधना करने के लिए एक दिन नहीं बल्कि पूरी उम्र भी कम है, ऐसे में रोज़ अपने दिन की शुरुआत श्री कृष्ण की इन 5 सबसे प्यारी तस्वीरों को देख करेंगे तो वाकई प्रभु शरण में आपका वास होगा। देखें हैप्पी जन्माष्टमी 2024 इमेज तो बेबी कृष्णा फोटो, कृष्ण जन्माष्टमी फोटो डाउनलोड।

Krishna Janmashtami 2024 Images, Wallpaper (कृष्ण जन्माष्टमी फोटो)

श्री कृष्णा की ये बाल रूप वाली तस्वीरें बहुत ही ज्यादा प्यारी है, कृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर आपको जरूर ही अपने दोस्तों रिश्तेदारों के फोन पर बाल गोपाल की ये बेहद क्यूट फोटोज शेयर करनी ही चाहिए।
यशोदा के नंदलाल के जन्म उत्सव की मधुर बेला पर मां और लल्ला की ये बेहद क्लासिक और प्रेम व स्नेह से भरी फोटो के दर्शन करने भी बनते हैं। जरूर ही आपको इसी फोटो के साथ सबको हैप्पी जन्माष्टमी 2024 की बधाई देनी चाहिए।
कृष्ण तो श्री राधा की ये फोटोज देख आपका मन भी एकदम खिल उठेगा, जरूर ही जन्माष्टमी के दिन आप प्रभु और उनकी प्रेम लीला की ये मनमोहक तस्वीर शेयर कर सकते हैं। कार्टून वाली फोटो में भी राधा कृष्णा की क्यूट अदाएं देख आप झूम उठेंगे।
माखन चोर श्री कृष्ण की जन्म बेला के दिन उनकी ये वाली हांडी फोड दही खाते हुए की फोटो का भी कोई जवाब नहीं है। दही हांडी के साथ हैप्पी जन्माष्टमी विश करने के लिए ये वाली फोटोज एकदम ही बेस्ट हैं।
कृष्णा की धुन में रम जाने वाली ये फोटो वॉलपेपर भी अपने आप में कुछ अलग ही हैं। कान्हा की ये प्यारी दिव्य फोटोज देख जरूर ही आपका मन कृष्णमय हो गया होगा। जरूर ही हैप्पी जन्माष्टमी 2024 पर इन कृष्णा फोटो, जन्माष्टमी इमेज से सबको त्योहार की बधाई और शुभकामना संदेश दें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited