Bangles Design Latest: नवरात्रि की साड़ी-लहंगे संग खूब जचेंगी ऐसे डिजाइन की चूड़ियां.. देखें लेटेस्ट बैंगल्स डिजाइन, चूड़ी कंगन फोटो

Bangles Design Latest: नवरात्रि शुरु होने वाली है, और त्योहार वाले सीजन में अगर आप भी सजना संवरना चाहते हैं। तो डांडिया रास के श्रृंगार के साथ ऐसी प्यारी प्यारी चूड़ियां खूब सुंदर लगेंगी। नवरात्रों में पहनने के लिए यहां देखें लेटेस्ट सुहाग चूड़ी कंगन फोटो, लेटेस्ट बैंगल्स डिजाइन, चूड़ी सेट।

Latest Bangles Design, Chudi Kangan Photo, Navratri 2024

Navratri 2024 Latest Bangles Design

Bangles Design Latest: नवरात्रि का जश्न भरा त्योहार शुरू होने वाला है, इस साल शारदीय नवरात्रि 3 अक्टूबर से आरंभ होगी। और नवरात्रि में माता रानी के पूजन के साथ साथ सुहाग श्रृंगार का भी खास महत्व होता है। गार में सिंदूर और लाल- हरी चूड़ियां पहनना बहुत शुभ होता है। ऐसे में अगर आप भी नवरात्रि में खास श्रृंगार करना चाहती हैं, तो ये नए डिजाइन की चूड़ियां पहनना बेस्ट हो सकता है। यहां देखें नवरात्रि की साड़ी तो शादी ब्याह में खनकाने के लिए लेटेस्ट बैंगल्स डिजाइन सेट, चूड़ी की डिजाइन, कंगन फोटो, सावन 2024 चूड़ी सेट, हरी चूड़ियों की डिजाइन नई, नवरात्रि के लिए नए डिजाइन की बैंगल्स।

Navratri 2024 Latest Bangles Design, Chudi Photo

नवरात्रि के डांडिया रास तो शादी पार्टी में सिंपल स्टाइलिश लुक के लिए ये मिंट ग्रीन रंग की मैटल की चूड़ियां पहनना बेस्ट हो सकता है। गर्ल्स पर ऐसी नई रंग की चूड़ी अच्छी लगती है, आप ये इंग्लिश कलर वाली चूड़ियां लहंगे तो साड़ी के साथ पहन सकती हैं।
सोने की बारीक चूड़ी तो ऐसी डिजाइन की लाख की चूड़ियां भी नवरात्रि श्रृंगार के साथ बहुत प्यारी लगेगी। आप ऐसी चूड़ियां नवरात्रि की कुर्ती के साथ भी पहनेंगी तो खूब ट्रेडिशनल लुक आएगा।
डायमंड और एमरल्ड की ऐसी रिच लुक वाली चूड़ी कंगन का डिजाइन भी इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड में है। आप नवरात्रि में किसी भी रंग की साड़ी या लहंगे के साथ ऐसी हरी या लाल बैंगल्स पहन सकती हैं।
कांच की ऐसी वाली चूड़ियां तो सुहाग श्रृंगार के लिए सबसे ज्यादा परफेक्ट होती है। कांच की चूड़ियों का ट्रेंड इन दिनों वापस वायरल हो रहा है। जरूर ही आपको भी इस फेस्टिव सीजन ये वाली चूड़ी अलग अलग रंगों में ट्राई करनी चाहिए।
वेलवेट की चूड़ियां भी गर्ल्स की कलाइयों पर खूब जमा ठमा लुक देती हैं। आप ऐसे पैटर्न में नई नई चूड़ियां खूब खनका सकती हैं। जरूर ही आपको इस नवरात्रि सुहाग के हरे रंग की ऐसी नए डिजाइन वाली चूड़ियां फ्लॉन्ट करनी ही चाहिए। सावन के साथ बाकि दूसरे ओकेजन्स पर भी ऐसा ट्रेडिशनल लुक अच्छा लगेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। लाइफस्टाइल (Lifestyle News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited