Blouse designs for Lehenga: दुल्हन से लेकर सखी-सहेलियों तक के लहंगों पर खूब जचेंगे ऐसी डिजाइन के ब्लाउज, देखें लेटेस्ट लहंगा ब्लाउज डिजाइन

Blouse designs for Lehenga (लहंगा ब्लाउज डिजाइन फोटो): लेटेस्ट डिजाइन के लहंगों के साथ ऐसे फिल्मी डिजाइन के ब्लाउज एकदम जबरदस्त लगते हैं। ब्राइड्स से लेकर शादी-पार्टी में जा रहे मेहमान देखें ये लेटेस्ट लहंगा ब्लाउज डिजाइन फोटो।

Latest Lehenga Blouse designs

Latest Lehenga Blouse designs

Blouse designs for Lehenga (लहंगा ब्लाउज डिजाइन फोटो): सूट-साड़ी के साथ साथ लहंगों का क्रेज भी कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होगा। अगर आपको भी खूबसूरत डिजाइन के लहंगे स्टाइल करने का शौक है, तो लहंगों के साथ पहनने के लिए ये वाली फिल्मी डिजाइन्स के ब्लाउज एकदम ही बढ़िया लुक देंगे। ब्राइडल से लेकर केजुअल पार्टीज तक में लहंगे के साथ पहनने के लिए ब्लाउज की ये डिजाइन हर किसी को बेहद पसंद आएगी। देखें लेटेस्ट लहंगा ब्लाउज डिजाइन फोटो, ब्लाउज डिजाइन नई।

Latest Lehenga Blouse designs Photo

सारा अली खान का लहंगा ब्लाउज कलेक्शन बेशक काफी ट्रेंडिंग है, आप किसी भी तरह के लहंगे के साथ सारा जैसा कट स्लीव्स का प्रिंसेस लुक वाला हॉल्टर नेक ब्लाउज पहन सकती हैं। हॉल्टर नेक के साथ साथ ये रफल टॉप जैसा ब्लाउज भी बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश लुक दे रहा है।
जान्हवी कपूर का ये पर्ल्स से लदा हुआ स्कूप नेक का ब्लाउज भी काफी वायरल हुआ था। किसी भी तरह के लहंगे के साथ आप ऐसा ब्लाउज स्टाइल कर सकती हैं, इस तरह के ब्लाउज साड़ियों पर भी अच्छा लुक देते हैं। इसी के साथ साथ जान्हवी का हॉट लुक डोरी वाला ब्लाउज भी कुछ कम नहीं है।
राधिका मर्चेंट ने अपने प्री वेडिंग में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और लेटेस्ट मॉडर्न डिजाइन के लहंगा ब्लाउज पहने थे। राधिका के कलेक्शन में से गर्मियों के लिए ये पेस्टल मल्टीकलर चिकनकारी लहंगा और वी नेक टॉप जैसा ब्लाउज काफी प्यारा लगेगा। इसी के साथ राधिका का बॉडीफिट लेटेस्ट कॉर्सेट स्टाइल का ब्लाउज भी लहंगे में चार चांद लगाने के लिए बेस्ट है।
सोनम बाजवा का स्टाइल गेम हमेशा ही ऑन पाइंट रहता है। सोनम का ये चिकनकारी टैसल वर्क का ब्लाउज कंट्रास्ट लहंगे के साथ भी खूब खिला खिला लुक देगा। डीप वी नेक और पीछे से बैकलेस खिड़की लुक का ब्लाउज यंग गर्ल्स पर खूब सुंदर लगेगा। ब्राइडल्स के लिए तो सोनम बाजवा का ये ब्लाउज एकदम ही परफेक्ट है। मर्मेड स्वीटहार्ट नेक का ये ब्लाउज हल्दी-मेंहदी फंक्शन्स में भी अच्छा लुक देगा।
आलिया का लहंगा कलेक्शन भी काफी वायरल होता रहता है, यंग गर्ल्स सिंपल और एलिगेंट लुक के लिए आलिया का बोट नेक ब्लाउज जरूर स्टाइल करें। लाल वाला नए डिजाइन का ब्लाउज भी गर्ल्स हर लहंगे के साथ स्टाइल कर सकती हैं। जरूर ही आपको अपने बोरिंग से लहंगे में फैशन का तड़का लगाना हो, तो ब्लाउज के ये डिजाइन्स एकदम गजब लगेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited