Sawan 2024 Mehndi Design: सावन में खूब जचेंगी ये मेहंदी डिजाइन्स, देखें लेटेस्ट सावन 2024 स्पेशल मेहंदी डिजाइन नई फोटो

Sawan 2024 Mehndi Design (सावन की मेहंदी डिजाइन फोटो): सावन शुरू होने वाला है, ऐसे में शिव-शक्ति की पूजा करने के साथ साथ सुहाग की मेहंदी लगाने का भी महत्व है। ऐसे में यहां देखें सावन की लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन्स, सावन 2024 सिंपल, ईजी, मेहंदी डिजाइन फोटो।

Sawan 2024 Mehndi design latest simple easy photo

Sawan 2024 Mehndi design latest simple easy photo

Sawan 2024 Mehndi Design (सावन की मेहंदी डिजाइन फोटो): सावन का महीना बस शुरु होने वाला है, शिव जी और मां पार्वती के मिलन की पावन बेला का उत्सव मनाने के लिए इस महीने का खास महत्व है। इस साल सावन मास 22 जुलाई से आरंभ होगा। सावन के महीने में भगवान की पूजा-पाठ करने के साथ साथ प्रभु के नाम का साज श्रृंगार बनता ही है। ऐसे में सुहागिन यहां देखें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन, जो बिगिनर्स भी आसानी से बना लेंगे, ये रही सावन की मेहंदी डिजाइन, सावन 2024 सिंपल, ईजी, मेहंदी फोटो डाउनलोड जो आपकी हर साड़ी तो सूट के साथ इकदम ही गजब का लुक देगी।

मेहंदी डिजाइन फॉर सावन 2024 , Sawan 2024 Latest, Easy Mehndi Design

सावन की मेहंदी का बेहतरीन डिजाइन तलाश रहे हैं, तो ये जय श्री केदार को समर्पित सिंपल क्लासी मेहंदी का डिजाइन बेस्ट हो सकता है। क्लीन लुक वाली इस मेहंदी को आप हर ओकेजन पर अपने गोरे गोरे हाथों में सजा सकते हैं।
सावन के महीने में ये वाली भगवान शिव की मेहंदी का डिजाइन भी जबरदस्त लगेगा। त्रिशूल, घंटी तो शिवलिंग के साथ हर हर महादेव कहती ये मेहंदी भी हर कोई देखता रह जाएगा।
भरे भरे हाथों के लिए ये लाल लाल मेहंदी का प्यारा मांडला डिजाइन बढ़िया रहेगा। फूल, चेक्स के साथ पत्तियों और धारी के स्टाइल वाली ये मेहंदी वाकई हाथों में खूब जचेगी। आप ऐसी मेहंदी कोई शादी-ब्याह में भी लगाकर फ्लॉन्ट कर सकती हैं।
स्टाइलिश लुक वाली मॉर्डन मेहंदी लगवानी है, तो टिप्स पर ये वाली डिजाइन की मेहंदी भी खूब खिलेगी। ऐसी मेहंदी ऑफिस वाली गर्ल्स पर सबसे ज्यादा अच्छी लगती है। जरूर ही आपको सावन पर ये मेहंदी ट्राई करनी ही चाहिए।
बहुत ही सिंपल, सुंदर और संस्कारी पैटर्न की मेहंदी का डिजाइन तलाश रहे हैं, तो फिर आपके लिए ये शिव जी की भक्ति करती हुई महिला का डिजाइन सुपरहिट है। आप इस मेहंदी के आस पास फूल, सितारे तो छोटी छोटी घंटी के डिजाइन से भी सजा सकते हैं। जरूर ही आपको इस सावन को और खास बनाने के लिए ये वाली मेहंदी की लेटेस्ट डिजाइन्स ट्राई करनी ही चाहिए। और मेहंदी डिजाइन फोटो तो नई मेहंदी डिजाइन अपने दोस्त संग शेयर कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited