Multicolor Lehenga Design: शादी-पार्टी से लेकर डांडिया नाइट तक में लगेंगी एकदम पटाखा.. ट्राई करें लेटेस्ट लहंगा ब्लाउज डिजाइन

Multicolor Lehenga Design (लेटेस्ट लहंगा ब्लाउज डिजाइन): शादी-पार्टी में पहनने के लिए कोई लहंगे का नया डिजाइन तलाश रही हैं। तो फिर इन दिनों गजब ट्रेंड में चल रहे मल्टीकलर लहंगों के ये वाले डिजाइन्स आपके लिए एकदम ही बेस्ट हो सकते हैं। देखें लेटेस्ट लहंगा ब्लाउज डिजाइन फोटो, हल्दी लहंगा, मेहंदी ब्लाउज।

Multicolor lehenga, lehenga blouse design  navratri, navratri 2024

Latest Multicolor Lehenga Blouse design

Multicolor Lehenga Design: लहंगा पहनने का शौक है और इस फेस्टिव सीजन में कोई बहुत ही शानदार तो ट्रेंडी लुक वाला लहंगा चोली पहनने का मन है। तो फिर लहंगे की ये लेटेस्ट और फिल्मी डिजाइन्स आपके मन तो जरूर ही एक झलक में पसंद आ जाएंगी। इन दिनों लेटेस्ट वायरल कलेक्शन में मल्टीकलर लहंगों का काफी ट्रेंड चल रहा है। लगभग हर बॉलीवुड हसीना भी डिजाइनर मल्टीकलर लुक वाले लहंगे ही पहन रही हैं। ऐसे में शादी-पार्टी तो खासतौर से नवरात्रि की डांडिया नाइट के लिए यहां देखें लेटेस्ट मल्टीकलर लहंगा डिजाइन, लहंगा ब्लाउज डिजाइन नई फोटो।

Latest Lehenga Blouse design for Navratri 2024

लहंगे की एकदम लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन में ये वाला पीस काफी वायरल हो रहा है। हैवी मल्टीकलर ज़री वर्क के साथ वाला ये लहंगा तो डीप वी और टैसल वर्क का ब्लाउज भी बेहद प्यारा लग रहा है। जरूर ही इस फेस्टिव सीज़न में आपको ये लहंगा लुक ट्राई करना चाहिए।
जान्हवी कपूर के ये नीला दुपट्टा और मल्टीकलर वर्क वाले लहंगा चोली ने खूब सुर्खियां बटोरी है। जान्हवी जैसे क्लासी देसी लुक के लिए आप भी ऐसा डिजाइनर लहंगा तो डोरी बैक वाला ब्लाउज स्टाइल कर सकती हैं।

Lehenga Design For Wedding

लेडीज पर माधुरी का ये वाला थ्रेड एम्ब्रॉयडरी वर्क वाला लहंगा काफी सूट करेगा। नवरात्रि में ऐसा काठियावाड़ी लुक वाला लहंगा तो जैकेट पैटर्न का फुल स्लीव्स ब्लाउज खूब सुंदर लगेगा। आप इस लहंगे तो साड़ी स्टाइल में भी ड्रेप कर सकती है।
सारा अली खान का ये मल्टीकलर ज़री बनारसी वर्क वाला लहंगा और टैसल डोरी बैक वाला ब्लाउज भी काफी सुपरहिट हुआ था। अगर आप भी इस नवरात्रि एकदम गजब फैशन का जलवा बिखेरना चाहती हैं। तो जरूर ही आपको सारा का ये वाला तो बाकि सारे लहंगा ब्लाउज लुक्स भी ट्राई करना ही चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited