Sawan Rangoli Design: घर आंगन में बनाएं सावन स्पेशल ये खास रंगोली.. खिल उठेगा आशियाना, देखें लेटेस्ट रंगोली डिजाइन फोटो, इमेज

Sawan Rangoli Design (सावन कब से शुरू है रंगोली डिजाइन फोटो): सावन का पवित्र महीना इस साल 22 जुलाई से शुरू हो रहा है। शिव-शक्ति के मिलन की मधुर बेला पर आप भी अपने आंगन की शोभा बढ़ाने के लिए ये सुंदर और सिंपल, लेटेस्ट, ईजी रंगोली डिजाइन बना सकते हैं। देखें रंगोली आईडियाज, फोटोज, इमेज डाउनलोड।

Sawan 2024, Rangoli designs for sawan somvar, shiva rangoli latest sawan ki rangoli

Sawan 2023 Latest Rangoli design images

Sawan Rangoli Design (सावन कब से शुरू है रंगोली डिजाइन फोटो): सावन का महीना भगवान शिव और माता पार्वती की भक्ति का महीना होता है। इस महीने में भगवान की पूजा करने वाले हर भक्त को मन मांगा वरदान प्राप्त होता है। शिव और शक्ति के मिलन की इस पावन बेला पर पूजा पाठ के साथ साथ घर की साफ सफाई तो साज सज्जा का ख्याल रखना भी जरूरी होता है। ऐसे में शिव-पार्वती के भव्य स्वागत के लिए आंगन में बनाएं, खास सावन स्पेशल रंगोली, इमेज, फोटो डाउनलोड।

सावन रंगोली डिजाइन लेटेस्ट, Sawan Ke Rangoli Design, Sawan Special Rangoli

सावन की लेटेस्ट रंगोली डिजाइन तलाश रहे हैं, तो ये सावन का झूला और भगवान शिव की भक्ति दिखाती सिंपल और बहुत ही ज्यादा सुंदर लुक की रंगोली का कोई जवाब नहीं है। आपको जरूर ही इस सावन ये रंगोली ट्राई करनी चाहिए।
चावल से भगवान शिव का नूर छलकाती ये वाली रंगोली भी बहुत ही ज्यादा दिव्य स्वरूप दे रही है। त्रिशूल लिए, सिर पर चांद सजाए भगवान शिव इस रंगोली में बेहद प्यारे लग रहे हैं।
सावन में शिव नाम की स्तुति करने वाले लोगों के लिए ये दोनों ही रंगोली के डिजाइन्स एकदम बेस्ट हो सकते हैं। शिवलिंग वाली रंगोली हर बिगिनर भी आसानी से बना लेगा। ऐसे में बेहतरीन लुक के लिए आप दोनों ही रंगोलियां एक बार ट्राई करके देखिएं। बेशक घर आता जाता हर व्यक्ति आपकी रंगोली निहारेगा।
शिवलिंग और मोर पंख की जोड़ी वाली ये रंगोली भी बहुत ही ज्यादा मनमोहक लग रही है। नए डिजाइन की रंगोली में ये वाला डिजाइन बहुत ही ज्यादा अच्छा है।
शिव जी को समर्पित सावन में ये वाली रंगोली भी कमाल का लुक देगी। अगर आप अपने आंगन में ये वाली रंगोली की डिजाइन बनाते हैं, तो ऐसा लगेगा मानो स्वयं प्रभु श्री शिव आपके आंगन में विराजमान हो गए हो और आपको अपना आशीर्वाद प्रदान कर रहे हो।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited