बला की खूबसूरत हैं पाकिस्तान की ये महिलाएं, 5वीं फोटो को देख तो हथेली पर रख देंगे दिल

List of Top 10 Most Beautiful Pakistani Women in the World: पाकिस्तानी महिलाओं की खूबसूरती के किस्से पूरी दुनिया में मशहूर हैं। आज हम आपको 10 ऐसी पाकिस्तानी महिलाओं से रूबरू कराएंगे जो अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं।

Most Beautiful Pakistani Women

Most Beautiful Pakistani Women

List of Top 10 Most Beautiful Pakistani Women in the World: पाकिस्तानी महिलाओं की खूबसूरती के किस्से पूरी दुनिया में मशहूर हैं। पाकिस्तान की बेहद खूबसूरत महिलाओं दुनिया के दिल पर राज कर रही हैं। उनके हुस्न का जादू लोगों को दीवाना कर देता है। पाकिस्तान के हुंजा वैली की महिलाओं को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जाता है। कुछ समय पहले एक स्टाइल पोर्टल ने पाकिस्तान की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट जारी की थी जिसमें माहिरा खान, सारा लॉरेन, इमान अली और सायरा यूसुफ जैसी खूबसूरत पाकिस्तानी हसीनाओं के नाम शामिल थे। आज हम आपको 10 ऐसी पाकिस्तानी महिलाओं से रूबरू कराएंगे जो अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं।

Mahira Khan

21 दिसंबर 1984 को कराची में पैदा हुईं पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान अपनी खूबसूरती के लिए वर्ल्ड फेमस हैं। उन्होंने वीडियो जॉकी के रूप में अपना करियर शुरू किया और शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में भी काम किया।

Ayeza Khan

जानी मानी पाकिस्तानी अदाकरा और मॉडल आयजा खान खूबसूरती के मामले में माहिरा को भी टक्कर देती हैं। उन्होंने कई टीवी शोज और सीरीज में काम कर लोकप्रियता पाई है।

Annie Khalid

पाकिस्तान में जन्मीं ब्रिटिश मॉडल और सिंगर एनी खालिद अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी पॉपुलैरिटी जबरदस्त है।

Mehreen Syed

महरीन सैयद पाकिस्तान की मशहूर फैशन मॉडल हैं। उन्होंने कई दिग्गज कंपनियों के लिए विज्ञापनों में काम किया है। उनकी खूबसूरती से नजर नहीं हटती।

Sana Bucha

सना बूचा जानी मानी पाकिस्तानी एंकर और अभिनेत्री हैं। वह अपने शो लेकिन को लेकर काफी मशहूर हैं। ब्यूटी बिद ब्रेन्स का शानदार उदाहरण हैं सना बूचा। वह GEO News पर अंग्रेजी में समाचार भी प्रस्तुत करती हैं।

Zainab Abbas

Zainab Abbas बेहद खूबसूरत टीवी होस्ट और स्पोर्ट्स ईवेंट एंकर हैं। कैमरा जब उनकी तरफ जाता है तो वहीं टिक जाता है। वह क्रिकेट दीवानगी नाम का शो होस्ट करती हैं। वह स्पोर्ट्स रिपोर्टर भी रह चुकी हैं।

Sanam Jung

पाकिस्तान में खूबसूरती की कोई कमी नहीं है और पाकिस्तान वीडियो जॉकी, मॉडल, अभिनेत्री सनम जंग इसका उदाहरण हैं। उन्होंने टीवी सीरीज Dil-e-Muztar में रोल निभाया था जिसने उन्हें लोकप्रिय बनाया।

Humaima Malick

14 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू करने वाली Humaima Malick बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं। उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड मूवी राजा नटवरलाल में भी अभिनय किया।

Saba Qamar

सबा कमर की खूबसूरती के चर्चे केवल पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि हिंदुस्तान में भी खूब होते हैं। उन्होंने बॉलीवुड मूवी हिंदी मीडियम में अभिनेता इरफान खान के अपोजिट काम किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कुलदीप राघव author

कुलदीप सिंह राघव 2017 से Timesnowhindi.com ऑनलाइन से जुड़े हैं।पॉटरी नगरी के नाम से मशहूर यूपी के बुलंदशहर जिले के छोटे से कस्बे खुर्जा का रहने वाला ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited