Mehndi designs For Eid: ईद में हाथों पर रचाएं सुंदर-सी मेहंदी, देखें मेहंदी के सिंपल, लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन्स

Mehndi designs For Eid (ईद मेहंदी डिजाइन फोटो 2024): जून में ईद अल अधा के जश्न की रौनक दुगनी करनी है, तो गोरे गोरे हाथों में शौहर के नाम की मेहंदी रचाना तो बनता है। यहां देखें मेहंदी डिजाइन फोटो, ईद की मेहंदी डिजाइन, सिंपल और ईजी लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन नई।

Mehndi designs for Eid, Eid June 2024, Eid Mehndi designs 2024

Mehndi design for eid 2024

Mehndi designs For Eid (ईद मेहंदी डिजाइन फोटो 2024): त्योहार किसी भी धर्म का हो घर की लड़कियों के हाथों में तीज त्योहार पर लाल लाल मेहंदी खूब जचती है। होली-दिवाली से लेकर मुस्लिम परिवारों द्वारा मनाई जाने वाली ईद पर भी मेहंदी लगाना काफी अच्छा माना जाता है। ऐसे में जून में आने वाली ईद अल अधा के लिए आप भी अगर अभी से अपने लिए मेहंदी का कोई बढ़िया सा लेटेस्ट डिजाइन तलाश रहे हैं, तो ये वाली डिजाइन्स आपको खूब पसंद आ सकती हैं। बिगिनर्स के लिए भी मेहंदी की ये सिंपल, ईजी डिजाइन्स एकदम बेस्ट रहेंगी। देखें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन फोटो।

लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन फोटो, Latest Mehndi design for Eid 2024

सिंपल और बहुत ही ज्यादा सुंदर लुक वाली मेहंदी का डिजाइन तलाश रहे हैं, तो ये चैक्स पैटर्न की तो बेल बूटी वाली मेहंदी का डिजाइन इन दिनों खूब ट्रेंड में है। आपको पूरे हाथ में भर भर मेहंदी नहीं लगवानी है, तो ये मॉडर्न स्टाइल की मेहंदी का डिजाइन सबसे ज्यादा गजब का हो सकता है। जिसे आप त्योहार तो क्या डेली में भी लगाकर फ्लॉन्ट कर सकते हैं।
चैक्स पैटर्न में ये ईद स्पेशल मेहंदी हाथों में खूब खिलेगी। अपने ईद के जोड़े के साथ आपको जरूर ही ये वाली मेहंदी रचानी ही चाहिए। आप बीच में गोल मांडला फूल के बजाय नए स्टाइल का चोकोर मांडला और फूल पत्तियों का डिजाइन भी बना सकते हैं।
मेहंदी लगवाना अगर ज्यादा अच्छा नहीं लगता है और थोड़ी सी शगुन की मेहंदी लगानी है। तो ये सिंपल सा क्यूट लुक वाला दिल का डिजाइन और टिप्स की मेहंदी बहुत ही ज्यादा कमाल की लगेगी। आप इसमें दिल के बजाय अपनी पसंद का कोई और डिजाइन भी बना सकते हैं, ये वाली मेहंदी बिल्कुल स्टाइलिश टैटू वाला लुक देगी।
ब्रेसलेट स्टाइल की मिनिमल मेहंदी भी ईद पर खूब सुंदर लगेगी। यंग गर्ल्स अपने नाजुक हाथों पर ऐसे चांद से सजी मेहंदी का डिजाइन जरूर बनवाएं। आपके जोड़े और चूड़ियों के साथ जरूर ही ऐसी मेहंदी बहुत प्यारा लुक देगी।
फ्रंट हाथ में मेहंदी का ये झालर और फूल पत्ती वाला डिजाइन भी कुछ कम नहीं लगेगा। बिगिनर्स के लिए ये दोनों ही डिजाइन्स एकदम जबरदस्त है। जरूर ही आपको भी अभी से अपनी मेहंदी का फेवरेट डिजाइन अलग से सेव करके रख लेना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited