Eid Mehndi Designs 2023: चांद रात पर हाथों में रचाएं ईद-मुबारक की मेहंदी! देखें easy, latest Mehndi for Eid-ul-Fitr

Mehndi Designs Eid 2023 (ईद के लिए स्पेशल मेहंदी डिजाइन्स): ईद उल फितर का जश्न मना रही गर्ल्स हाथों में ईद स्पेशल मेंहदी लगाकर अपने नूर में चार चांद लगा सकती हैं। देखें ईद स्पेशल लेटेस्ट और सिंपल मेहंदी डिजाइन की Photo, Image, Wallpaper जिन्हें देख आप ईद के लिए शानदार मेहंदी रचा सकती हैं। यहां देखें ईद की मेंहदी के लेटेस्ट डिजाइन्स

Eid Mehndi, Mehndi Designs for eid, Latest Eid Mehndi 2023 (1)

Mehndi designs for Eid full hand: Eid mehndi designs 2023 latest mehndi designs for Eid ul Fitr

Mehndi Designs for Eid 2023: देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में ईद (Eid 2023) का चांद देख त्योहार का जश्न मनाने का हर कोई बड़े ही ज़ोरो (Eid Mehndi designs 2023) शोरों से इंतज़ार कर रहा है। जंग-ए-बद्र में पैगंबर मौहम्मद की जीत का जश्न मनाने के लिए मुस्लिम परिवार ईद उल फितर का त्योहार मनाते हैं। रमज़ान की आखिरी रात के बाद की रात को चांद रात के रूप में सेलिब्रेट किया जाता है, जब ईद का दीदार करने पर हर कोई त्योहार की खुशियों में झूम उठता है। ईद मुबारक कर गर्ल्स Eid Mehndi बनाकर त्योहार की खुशियों का मज़ा दुगना कर सकती हैं।
नेकियों के महीने रमज़ान पाक में रोज़ा रख अल्लाह (Eid special Mehndi) की इबादत कर चांद देखकर ईद मनाने का इस्लाम में बहुत खास महत्व होता है। ईद पर मुस्लिम परिवार सुबह नमाज़ पढ़ एक दूसरे के गले लग ईद की मुबारकबाद देते हैं। ईद पर नए कपड़े पहन (Mehndi designs for Eid) सजने धजने के साथ साथ सुहाग की मेहंदी लगाने का भी गहरा महत्व होता है। ईद का जश्न मना रही गर्ल्स के लिए ये ईद स्पेशल मेंहदी डिजाइन्स एकदम परफेक्ट रहेंगी, यहां देखें ईद की सिंपल (Latest, Simple, Easy Mehndi Designs 2023) और अट्रैक्टिव मेंहदी डिजाइंस (Mehndi designs 2023) का बेहतरीन कलेक्शन।

Eid mehndi designs 2o23, ईद मेंहदी की लेटेस्ट डिजाइन्स 2023

ईद की मेंहदी
ईद के लिए ये खास बूटे पैटर्न की मेंहदी बढ़िया लगेगी। बारीक फूल और पत्तियों के साथ चांद, सितारों की डिजाइन बेशक आपके ईद के जोड़े के साथ खूब खिलेगी, उंगलियों पर आप #ईदमुबारक भी लिखवा सकती हैं, काफी ट्रेंडी लगेगा।
सिंपल मेंहदी डिजाइन
हाथ के फ्रंट पर आप त्योहार के लिए ऐसी सिंपल सी डिजाइन बना सकती हैं। गुलाब के फूल से चांद का आकार बनाने वाली मेहंदी की डिजाइन ईद पर काफी आसानी से बन जाएगी।
बारीक मेहंदी डिजाइन
नए लेटेस्ट स्टाइलिश पैटर्न की ये बारीक कोण से बनाई मेंहदी आपके गोरे गोरे हाथों में बहुत ही ज्यादा प्यारी लगेगी। गर्ल्स इस तरह बीच में गोल बूटा बनाकर उंगलियों पर चांद के आकार की मेंहदी डिजाइन बना सकती हैं।
ब्यूटीफुल ईद मेंहदी
ईद उल फितर पर देसी लुक के लिए गर्ल्स हाथों में खास ईद की ये लेटेस्ट मेहंदी लगवा सकती हैं। ईद पर मेंहदी से भरे आपके गोरे गोरे हाथ बेहद खूबसूरत लगेंगे। चांद रात पर गर्ल्स ये चांद वाली मेहंदी जरूर बनवाएं।
चेहरे पर ईद उल फितर के नूर और खुशियों के साथ ही आपके हाथों में ये ईद की मेहंदी बेहद खूबसूरत लगेगी, ईद 2023 पर गर्ल्स हाथों में जरूर ही ईद की ये लेटेस्ट मेंहदी लगाएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अवनि बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited