Basant Panchami Mehndi designs: बसंत पंचमी पर लगवाएं ट्रेंडी मेहंदी, देखें ये यूनिक डिजाइन आइडियाज, लेटेस्ट सिंपल ईजी मेहंदी

Basant Panchami Mehndi designs (बसंत पंचमी की मेहंदी डिजाइन्स): विद्या, कला और संगीत की देवी मां सरस्वती को समर्पित बसंत पंचमी का त्योहार 14 फरवरी को मनाया जाएगा। ऐसे में मां के नाम की मेहंदी हाथों में रचाना तो बनता है, देखें बसंत पंचमी स्पेशल मेहंदी डिजाइन्स, लेटेस्ट सिंपल ईजी मेहंदी की डिजाइन, मां सरस्वती फोटो।

Basant Panchami Mehndi designs, Mehndi designs for Basant Panchami, Easy Henna designs, Maa Saraswati photo

Mehndi designs for basant panchami latest simple easy maa saraswati photo

Basant Panchami Mehndi designs (बसंत पंचमी की मेहंदी डिजाइन्स): मां सरस्वती को समर्पित बसंत पंचमी का त्योहार कल यानि की 14 फरवरी यानी आज मनाया जा रहा है। इस दिन विद्या, संगीत और कला की देवी मां सरस्वती की विधि-विधान से पूजा की जाती है। माता रानी की पूजा में पीले कपड़े पहनने तो साज श्रृंगार करने का महत्व होता है। ऐसे में बसंत पंचमी पर हाथों में मेहंदी रचानी तो बनती है, यहां देखें बसंत पंचमी स्पेशल मेहंदी डिजाइन्स, लेटेस्ट सिंपल मेहंदी डिजाइन्स, मां सरस्वती फोटो।

बसंत पंचमी की मेहंदी डिजाइन्स लेटेस्ट, Mehndi designs for Basant Panchami

बसंत पंचमी के मौके पर गोरे गोरे हाथों में मां सरस्वती के नाम की मेहंदी रचानी बहुत ही खूबसूरत रहेगी। आप देवी सरस्वती की ये सिंपल की मेहंदी हाथों में आसानी से बना सकती हैं।
बसंत पंचमी के लिए सिंपल की मेहंदी बनानी है, तो मॉडर्न स्टाइल की ये कमल के फूल वाली वीणा वादिनी की मेहंदी भी बढ़िया लुक देगी।
कमल और बत्तख वाली ये भरवा स्टाइल की मेहंदी भी बसंत पंचमी के त्योहार पर आपके हाथों में खूब सुंदर लगेगी। अगर आपको मेहंदी काफी पसंद है, तो फिर तो आपको हाथों में ऐसी भरी हुई मेहंदी ही लगवानी चाहिए।
मोर पर विराजमान मां वीणा वादिनी सरस्वती की ये सिंपल और टैटू जैसी डिजाइन वासी मेहंदी भी बढ़िया लुक दे रही है। अगर आप बिगिनर हैं, जिसे मेहंदी लगानी ज्यादा नहीं आती है, तो आप ऐसी मेहंदी आसानी से लगा सकते हैं।
बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर शगुन की मेहंदी रचाना बहुत ही प्यारा हो सकता है, ऐसे में क्यूट कार्टून लुक की मां सरस्वती की ये वाली मेहंदी भी कुछ कम नहीं लगेगी। आप अपने गोरे गोरे हाथों में माता रानी के नाम की ऐसी सिंपल सुंदर मेहंदी रचा सकती हैं। बेशक ही आपको बसंत पंचमी पर देवी सरस्वती को समर्पित ऐसी मेहंदी लगवानी ही चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited