Mehndi Designs for Eid: हाथों में रचाएं शौहर के नाम की सुंदर मेहंदी, ईद के लिए देखें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइंस फोटो

Mehndi Designs for Eid (ईद उल फितर मेहंदी डिजाइन्स): ईद के मौके पर हाथों हाथों में अपने शौहर के नाम की मेहंदी रचाना बहुत ही खास हो सकता है। ऐसे में ईद उल फितर के लिए यहां देखें लेटेस्ट सिंपल ईद 2024 मेहंदी डिजाइन फोटो, नई, आसान मेहंदी।

Mehndi Designs for Eid: हाथों में रचाएं शौहर के नाम की सुंदर मेहंदी, ईद के लिए देखें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइंस फोटो
Eid Mehndi designs 2024 (ईद उल फितर मेहंदी डिजाइन्स): रमजान के पाक महीने की आखिरी रात को चांद का दीदार करके ईद अल फितर (Eid ul fitr) का जश्न मनाया जाता है। 10 अप्रैल से शुरू हुए रमजान के बाद वाली ईद भारत में आज मनाई जा रही है। ईद की चांद रात पर मियां जी के नाम की मेहंदी रचाकर त्योहार की रंगत में चार चांद लगाना तो बनता है। तो ऐसे में ईद अल फितर के लिए यहां देखें लेटेस्ट फुल हैंड मेहंदी (Full Hand Eid mehndi design) डिजाइन्स 2024।

Eid 2024 Latest, Simple Mehndi designs photo download

ईद के खास मौके पर गोरे गोरे हाथों में प्यारी सी मेहंदी न रचाई तो क्या ही ईद हुई। अब ईद उल फितर के लिए मेहंदी का सिंपल और क्लासी लुक वाला डिजाइन खोज रहे हैं। तो बेल लुक वाली मेहंदी बहुत ही ज्यादा प्यारी हो सकती है।
ईद की मेहंदी का ये नए स्टाइल का डिजाइन काफी प्यारा है। चैक्स पैटर्न की मेहंदी के साथ मांडला वर्क किया हुआ है। गर्ल्स या नई नई शादी की हुई दुल्हनों के नाजुक हाथों पर तो ये वाली डिजाइन सबसे ज्यादा अच्छी लगेगी।
चांद रात पर बहुत ही गजब लुक वाली मेहंदी का डिजाइन ट्राई करना चाहते हैं। तो मांडला स्टाइल की ये मेहंदी और ईद के चांद और फूल पत्ती वाली दूसरी डिजाइन भी गजब की लगेगी। इसे बिगिनर्स भी आसानी से बनाकर ईद पर फ्लॉन्ट कर सकते हैं।
इस साल की ईद पर बहुत ही खूबसूरत लुक वाली मेहंदी की ये डिजाइन भी ट्राई करनी चाहिए। अरेबिक स्टाइल की ये मेहंदी इन दिनों काफी फैशन में है। अगर आपको भरी भरी मेहंदी पूरे हाथों पर रचानी है, तो इस डिजाइन को अपने हिसाब से भी बना सकते हैं।
गर्ल्स को अगर बहुत ही सिंपल की कोई मेहंदी बनानी है, तो ईद के मौके पर ये क्लासी ब्रेसलेट लुक की चांद की मेहंदी सबसे ज्यादा खूबसूरत लगेगी। इस तरह की मेहंदी ईद पर सिंपल सूट के साथ बहुत ही ज्यादा अच्छी लगेगी। बच्चियों के हाथ में भी ऐसी वाली मेहंदी का डिजाइन बनाया जा सकता है। जरूर ही आपको ईद के मौके पर ऐसी मेहंदी के डिजाइन में से अपनी पसंद की मेहंदी अभी से चुन लेनी चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited