Mehndi designs for Makar Sankranti: संक्रांति पर हाथों में रचाएं पिया के नाम की मेहंदी , देखें मकर संक्रांति की लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन्स

Mehndi designs for makar sankranti (मकर संक्रांति की मेहंदी डिजाइन): मकर संक्रांति 2024 के मौके पर हाथों में रचाएं लाल लाल मेहंदी, देखें मकर संक्रांति स्पेशल मेहंदी के लेटेस्ट और बहुत ही सिंपल सुंदर डिजाइन्स। जो बिगिनर्स भी मकर संक्रांति के पावन अवसर पर बड़ी आसानी से लगा सकते हैं, ये रही मकर संक्रांति की मेहंदी के अरेबिक से लेकर भरवा मांडला तक की शानदार डिजाइन्स।

Makar Sankranti Mehndi designs, mehndi designs for sankranti, latest simple mehndi designs

Mehndi designs for makar sankranti

Mehndi designs for Makar sankranti (मकर संक्रांति की मेहंदी): मकर संक्रांति (Makar Sankranti) की पावन बेला पर गोरे गोरे हाथों में पति देव के नाम की मेहंदी रचाना तो बनता ही है.. बेशक ही कोई भी शुभ अवसर पर मेहंदी की महक और खुशियों का माहौल कितना प्यारा लगता है। तो मकर संक्रांति के उमंग और उत्साह में चार चांद लगाने के लिए हसीन से साड़ी या सूट के साथ संक्रांति पर ये मेहंदी जरूर लगवाएं। देखें लेटेस्ट मकर संक्रांति स्पेशल मेहंदी के डिजाइन्स, जिन्हें आप मकर संक्रांति पर बनाकर त्योहार का मजा दुगना कर सकती हैं।

मकर संक्रांति मेहंदी, Makar Sankranti Mehndi designs latest simple mehndi

मकर संक्रांति पर ये सिंपल और सुंदर लुक वाली मेहंदी बहुत अच्छी लगेगी, बिगिनर्स के लिए तो ये वाली मेहंदी का डिजाइन एकदम ही बेस्ट है। आप छोटी छोटी पत्तियों के साथ पतंग तो चैक्स और फूल का पैटर्न बना सकती हैं।
हैप्पी मकर संक्रांति की ये मेहंदी भी कुछ कम नहीं है, मांडला स्टाइल की ये मेहंदी आपके गोरे गोरे हाथों में बेशक ही खूब सुंदर लुक देगी। आप आस पास का डिजाइन न भी बनाएं तो अटपटा नहीं लगेगा।
श्री कृष्ण और बाल गणेश की पतंग उड़ाती हुई मेहंदी की ये डिजाइन तो जबरदस्त ही है, आप इसको हाथों में रचाएंगे तो बेशक ही त्योहार की रौनक में चार चांद लग जाएंगे।
अरेबिक स्टाइल की ऐसी मेहंदी भी थोड़ी फिनिशिंग के साथ बनाएंगे, तो हाथों में अच्छी लगेगी। आप उंगलियों पर चैक्स या बेल का डिजाइन भी बना सकती हैं।
हैप्पी मकर संक्रांति की बधाई देती ये प्यारी सी मेहंदी का डिजाइन भी आपकी नाजुक हथेलियों की शोभा बढ़ा देगा। आप हिंदी में भी संक्रांति की बधाई दे सकती हैं, बिगिनर्स से लेकर बच्चों के हाथ में भी ये वाली मेहंदी का डिजाइन बहुत प्यारा लगेगा। आप पतंग के साथ साथ तिल के लड्डू, डोर तो कुछ फूल पत्तियां भी बनाएंगी तो बहुत बढ़िया लगेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited