इन राशियों के लड़कों पर ज्यादा फिदा होती हैं लड़कियां, पहली मुलाकात में ही हार बैठती हैं दिल

हमारी राशियों का पर्सनैलिटी पर बहुत प्रभाव पड़ता है। माना जाता है कि कुछ राशियों के पास एक्ट्रा अट्रैक्टिव पावर होती है और जो पुरुष इन राशियों के होते हैं, उनको फीमेल अटेंशन भरपूर मिलता है। यही नहीं, पहली मुलाकात से ही लड़कियां उनकी ओर खिंच जाती हैं।

इन राशियों के लड़कों पर ज्यादा फिदा होती हैं लड़कियां, पहली मुलाकात में ही हार बैठती हैं दिल
नई दिल्ली : हिंदू धर्म में राशिफल का विशेष महत्व बताया जाता है। ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, राशियां आम जीवन को खूब प्रभावित करती हैं। हमारे यहां तो शादी-विवाह के दौरान लड़के तथा लड़कियों के कुंडली मिलान की प्रथा भी प्रचलित है। ज्योतिष के मुताबिक, किसी भी व्यक्ति का कैरियर, भविष्य, विशेषता, लव लाइफ, व्यक्तित्व आदि का अंदाजा राशिफल से लगाया जा सकता है। ऐसे में आज हम आपको उन खास 4 राशि वाले लडकों के बारे में बताएंगे जिनपर लड़कियां अपनी जान छिड़कती हैं। यहां पढ़ें चार राशियों वाले लड़के।
मिथुन राशि : gemini sign
मिथुन राशि के लड़के लव के मामले में बहुत लकी माने जाते हैं। क्योंकि इस राशि वाले लड़कों की ओर लड़कियों का ध्यान यूं खींचा चला जाता है।लड़कियों को इंप्रेस करने में इन्हें ज्यादा टाइम वेस्ट या मेहनत नहीं करनी पड़ती। कहते हैं मिथुन राशि के लड़के बेहद अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी के होते हैं। किसी का भी दिल ये बड़ी आसानी से चुरा लेते हैं। इनमें बात-चीत करने का अंदाज ही अलग होता है। ये गुण इनकी खूबियों में चार चांद लगा देते हैं। फिर क्या! लड़कियां तो इनके पीछे लट्टू हो जाती हैं।
सिंह राशि : Leo
सिंह राशि के लड़के बेहद केयरिंग और रोमांटिक टाइप के होते हैं। इनके प्यार भरे जीवन में कभी कोई दिक्कतें नहीं आती हैं। साथ ही इनके अंदर कॉन्फिडेंस लेवल हाई होता है। जिसके कारण ये बिना डरे कभी भी, कहीं भी, और किसी से भी आराम से बातें कर लेते हैं। यही चीजें इनकी पर्सनैलिटी को डेवलप करते हैं। साथ ही सिंह राशि के लड़के फ्रेंडली नेचर के होते हैं।इनकी पर्सनैलिटी को देख लड़कियां यूं फिदा हो जाती हैं।
तुला राशि : Libra
तुला राशि वाले लड़के काफी स्टाइलिश होते हैं। ये हमेशा एक यूनीक स्टाइल में नजर आती हैं। इनकी खासियत है कि ये दिल के खिलाड़ी होते हैं। ऐसे में ये लड़के किसी का भी दिल बड़े आसानी से जीत लेते हैं। इसके अलावा ये अपने पार्टनर का पूरा ख्याल रखते हैं। लविंग एंड केयरिंग नेचर से ये लड़कियों का दिल जीत लेते हैं। इस तरह इन पर लड़कियां खूब मरती हैं।
मकर राशि : capricorn
मकर राशि के जातक गुड लुकिंग के साथ बेहद हैंडसम दिखते हैं। दरअसल, इनकी बातें और इनका विचार लोगों को खूब अट्रैक्ट करता है। ये लड़के अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों से लड़कियों पर खूब इंप्रेशन जमा लेते हैं। लड़कियां इनसे खूब अट्रैक्ट होती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

मेधा चावला author

हरियाणा की राजनीतिक राजधानी रोहतक की रहने वाली हूं। कई फील्ड्स में करियर की प्लानिंग करते-करते शब्दों की लय इतनी पसंद आई कि फिर पत्रकारिता से जुड़ गई।...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited