Navratri Mehndi design: गोरे-गोरे हाथों में रचाएं शेरावाली मैया के नाम की मेहंदी, देखें नवरात्रि स्पेशल मेहंदी के लेटेस्ट और सिंपल डिजाइन्स

Mehndi designs for navratri 2023 (नवरात्रि की मेहंदी डिजाइन लेटेस्ट): नवरात्रि के मौके पर हाथों में पिया संग शेरावाली मैया के नाम की लाल मेहंदी रचानी तो बनती ही है। देखें नवरात्रि स्पेशल मेहंदी के लेटेस्ट और बहुत ही सिंपल सुंदर डिजाइन्स। जो बिगिनर्स भी नवरात्रों के पहले दिन पर बड़ी ही आसानी से लगाकर सुंदर मेहंदी जमकर फ्लॉन्ट कर सकते हैं। ये रही शारदीय नवरात्री की महेंदी के अरेबिक से लेकर भरवा मांडला तक की शानदार डिजाइन्स।

Navratri mehndi designs, mehndi designs for navratri, happy navratri henna designs latest

Navratri mehndi designs latest simple mehndi designs 2023 navratri ki mehndi henna designs arabic mehndi ke designs

Navratri 2023 Latest Mehndi designs: नवरात्रि के इस पावन अवसर पर गोरे गोरे हाथों में पति देव और प्यारी शारदा भवानी के नाम की मेहंदी रचाना तो बनता ही है। बेशक ही सारी शुभ बेलाओं पर मेहंदी की महक और खुशियों वाला माहौल कितना प्यारा लगता है। तो मैया के त्योहार का जश्न और दुगना करने के लिए आपको भी हसीन सी चनिया चोली के साथ हाथों में ये स्पेशल मेहंदी लगवानी चाहिए। देखें लेटेस्ट नवरात्रि मेहंदी के डिजाइन्स, जिन्हें आप आसानी से नवरात्रि पर बनाकर त्योहार पर चार चांद लगा सकती हैं।

Navratri Mehndi designs 2023, Latest henna drawing tattoo for navratri

नवरात्रि के मौके पर लंहगा चोली पहन गरबा खेलती ये लड़कियों की महेंदी बहुत ही प्यारा लुक देगी। आप इसे हथेली पर बनाकर साइड में हैप्पी नवरात्रि वाला टैटू जैसा भी बना सकती हैं।
माता रानी के नाम की मेहंदी से बेहतरीन नवरात्रि के लिए कौन सा डिजाइन होगा, आप सिंपल और सुंदर लुक के लिए दुर्गा मैया की आरती उतारने वाली ऐसी मेहंदी रचा सकती है।
नवरात्रि में गरबे खेलने का रास रचाने का अपना अलग ही आनंद होता है, ऐसे में देसी फील के लिए हैप्पी नवरात्रि वाली ये गरबा मेहंदी बेस्ट रहेगी। आप इसके साथ चेक्स वाली टिप्स लगा सकती हैं।
नवरात्रि में मेहंदी लगवा रही है, तो ये वाला डिजाइन भी कुछ कम नहीं लगेगा, आपको पूरे हाथ के बजाय छोटा भी लगा सकती हैं। वहीं मांडला स्टाइल में भी ऐसी डिजाइन गजब लगेगी।
गरबा नाइट के स्टाइल वाली ये मेहंदी का डिजाइन भी अच्छा रहेगा, आप डांडिया, दीये, माता रानी के पगलियों के साथ साथ फ्लोरल डिजाइन का टच भी एड कर सकते हैं। बेशक ही नवरात्रों में लहंगा के साथ हाथ में ऐसी मेहंदी रचाकर जब आप निकलेंगी तो हर कोई दीवाना हो जाएगा। वहीं इन दिनों झालर पैटर्न की मेहंदी भी काफी स्टाइल में है। बिगिनर्स के लिए ये स्टाइल की मेहंदी एकदम जबरदस्त हो सकती है। बेशक ही नवरात्रि के पाक मौके पर आपको इन मेहंदी के लेटेस्ट डिजाइन्स में से अपने पसंद की मेहंदी चुनकर रास नाइट की रौनक और बढ़ा देनी चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited