New Year Mehndi designs 2024: गोरे गोरे हाथों में रचाएं नए साल की प्यारी मेहंदी, देखें न्यू ईयर स्पेशल मेहंदी के लेटेस्ट और सिंपल डिजाइन्स

Mehndi designs for New year 2024 (नए साल की मेहंदी डिजाइन लेटेस्ट): नए साल के इस सुहाने मौके पर हाथों में रचाएं लाल लाल मेहंदी, देखें नए साल की स्पेशल मेहंदी के लेटेस्ट और बहुत ही सिंपल सुंदर डिजाइन्स। जो बिगिनर्स नए साल की नई सुबह पर बड़ी आसानी से लगा सकते हैं। ये रही नए साल की मेहंदी के अरेबिक से लेकर भरवा मांडला तक की डिजाइन्स।

Mehndi designs for New Year 2024

New year latest simple mehndi designs 2024 naye saal ki mehndi henna mehndi ke designs

New Year 2024 Latest Mehndi designs: नए साल की शानदार शुरुआत की आप सभी को बहुत बहुत बधाई। साल 2024 बेशक ही आपके लिए नई यादें और प्यारे पल लेकर आएगा, इस साल में चार चांद लगाने के लिए आज इस साल के पहले दिन गोरे गोरे हाथों में शुभ शगुन की मेहंदी रचाना एकदम बढ़िया होगा। बेशक ही कोई भी शुभ अवसर पर मेहंदी की महक और खुशियों का माहौल कितना प्यारा लगता है। देखें लेटेस्ट न्यू ईयर स्पेशल मेहंदी के डिजाइन्स, जिन्हें आप आसानी से नए साल पर बनाकर त्योहार का मजा दुगना कर सकती हैं।
Mehndi designs for New Year 2024, Latest Henna drawing tattoo
नए साल के पहले दिन हाथों में प्यारी सी मेहंदी रचाकर, शुभ शगुन करना बहुत ही अच्छा हो सकता है। यहां देखें न्यू ईयर 2024 वाली स्पेशल लेटेस्ट और बहुत ही सिंपल सुंदर मेहंदी के डिजाइन्स।
अगर आपको मेहंदी लगानी नहीं आती है, लेकिन कोई टैटू जैसी डिजाइन बनाने का मन है। तो ऐसे में नए साल 2024 का ये दिल के शेप और पत्तियों की प्यारी डिजाइन वाला आइडिया जबरदस्त है।
सिर्फ टिप्स लगवानी है, तो ये वाली डिजाइन काफी ट्रेडिशनल और प्यारा लुक देगी। आप सूट, साड़ी या लहंगा ड्रेस के साथ भी ऐसी वाली मेहंदी को जमकर फ्लॉन्ट कर सकते हैं। आप गोल फूल के बजाय चेक्स पैटर्न भी बना सकते हैं।
ब्रेसलेट जैसे स्टाइल की ये मेहंदी डिजाइन भी काफी अच्छा लुक दे रही है, आप पत्ति जैसा आकार बनाने के बजाय गोल या चोकोर शेप भी बना सकते हैं। और उसमें हल्की शेडिंग के साथ हैप्पी न्यू ईयर या 2024 लिखें।
ब्रेसलेट स्टाइल की ही ये वाली न्यू ईय़र मेहंदी भी कुछ कम अच्छा लुक नहीं दे रही है। आप ऐसे स्टाइल में भरवा मांडला भी सकती हैं। जिसपर खास कमल फूल तो हाथी वाला डिजाइन बनाया जा सकता है।
बहुत ही एलिगेंट लुक के लिए हाथी और झूमर स्टाइल की ये वाली मेहंदी गजब लगेगी। जरूर ही आपको नए साल की नई सुबह पर ऐसी मेहंदी रचाकर अपना साल भी मेहंदी की खुशबू की तरह महका लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited