New year party 2023: न्यू ईयर पार्टी को ऐसे करें अरेंज, मेहमानों के आने से पहले ही कर लें ये तैयारियां

New year party 2023: इस बार न्यू ईयर पार्टी 2023 के लिए अगर आप बेहतरीन प्लान बनाना चाहते हैं और सभी लोगों से कुछ हटकर करने की सोच रहे हैं, तो इसके लिए आप कुछ खास टिप्स को अपना सकते हैं, जिससे आप घर आए मेहमानों को खुश करके उनसे वाहवाही बटोर सकते हैं। पहले से तैयारियों का एक फायदा ये भी होगा कि आपको पार्टी नाइट के दिन ज्यादा थकान नहीं होगी।

New year party 2023

नए साल की पार्टी के लिए ये रहे बेस्ट आइडियाज

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
  • इन मज़ेदार आइडियाज के साथ अपने घर पर मनाएं न्यू ईयर पार्टी
  • इन खास तरीकों से सेलिब्रेट करें न्यू ईयर पार्टी
  • पहले से ही कर लें तैयारियां, उपहार और बहुत कुछ
New year party 2023: हर इंसान नए साल के पहले दिन को खूब खुशियों से भरना चाहता है और आनंद लेने की कोशिश में लगा रहता है, जिससे कि पूरा साल हैप्पीनेस से भरपूर रह सके। इसे खास बनाने के लिए कई लोग घर पर अपने परिवारवालों, करीबियों और दोस्तों के साथ पार्टी करने के बारे में सोचते हैं, लेकिन आखिरी वक्त पर यह कंफर्म नहीं कर पाते हैं कि आखिर ऐसा क्या प्लान करें कि सभी खुश हो सके और इंजॉय कर पाएं। अगर आप भी इस दुविधा से गुजर रहे हैं तो आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आप कुछ खास तरीकों को फॉलो करके अपने नए साल की पार्टी को खुशनुमा और यादगार बना सकते हैं।
डांस पार्टी
अगर किसी पार्टी में डांस ना हो तो मजा अधूरा सा लगता है। फैमिली और दोस्तों की बॉडी को एक्टिव करने के लिए न्यू ईयर पार्टी में धमाकेदार डांस और अच्छा म्यूजिक एक बेहतर विकल्प बन सकता है। इसके लिए आप दोस्तों के हिसाब से पार्टी प्ले सॉग्स की लिस्ट भी तैयार कर सकते हैं। ध्यान रखें जहां डांस करें वहां का फर्नीचर ऐसा एरेंज करें कि सबको खुलकर डांस करने का मौका मिल सके। इस तरह सभी एक साथ एंजॉय कर पाएंगे।
डिनर का प्लान
पार्टी को हेल्दी और हैपनिंग बनाने के लिए आप अपनों को अपने घर पर बुलाकर डिनर पर भी इनवाइट कर सकते हैं। अगर आपको बाहर खाना-खाना पसंद है तो घर से कुछ दूरी पर मौजूद रेस्टोरेंट में भी डिनर के साथ जश्न का माहौल क्रिएट कर सकते हैं, जो आपको बड़ा ही मजेदार महसूस करवाएगा। क्योंकि ये न्यू ईयर पार्टी है इसलिए स्टार्टर पहले ही तैयार कर लें। इसमें आप हेल्दी विकल्प चुनें जैसे काला चना चाट, मूंग या मोठ की चाट, ब्रेड कटलेट, काबुली चना चाट, आलू कुरकुरे, मूंगफली, रोस्टेड ड्राई फ्रूट्स, पॉपकॉर्न, नाचोज, खाखरे। इन स्टार्टर से न सिर्फ आपकी डिनर पार्टी रिच लगेगी बल्कि आपको डिनर टाइम की जल्दी नहीं रहेगी। साथ ही ये सब ऐसे स्टार्टर हैं जो पहले से ही तैयार हो जाते हैं।
इंडोर गेम प्लान
आजकल पार्टी में इंडोर गेम्स काफी चलन में हैं। आप भी अपने बच्चों या फैमिली के साथ इनडोर गेम प्लान करके पार्टी को और अधिक हैप्पी सेलिब्रेशन बना सकते हैं। इंडोर गेम बेहद आनंद भरा होता है। यह नए साल का स्वागत करने के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।ध्यान रखें जीतने वालों के लिए सरप्राइज गिफ्ट रखना न भूलें। गिफ्ट चाहे छोटा ही हो लेकिन इसकी खुशी बहुत बड़ी होती है।
ये भी है सेलिब्रेशन का तरीका
पार्टी को खास बनाने के लिए डिस्को बॉल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं और न्यू ईयर के जश्न के लिए फोटो बूथ को भी खास पलों को यादगार बनाने के लिए अपनी फोटो स्टेशन पर लटका सकते हैं इनके साथ कलरफुल गुब्बारों से बने वाइट बैकग्राउंड बढ़िया लुक देने का काम करेंगे। अगर आप अपने दोस्तों के साथ अक्सर मूवी देखना पसंद करते हैं, तो धमाकेदार पार्टी में किसी मूवी को भी पॉपकॉर्न या पिज़्ज़ा के साथ इंजॉय कर सकते।
(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता।)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    Times Now Digital author

    Professionals & enthusiasts who write about politics to science, from economy to education, from local issues to national events and global affairs, t...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited