Sawan 2024 Rangoli Design: आंगन में सजाए शिव-शक्ति के नाम की रंगोली.. देखें सावन 2024 रंगोली डिजाइन, सिंपल, ईजी फोटो

Sawan 2024 Rangoli Design (सावन रंगोली डिजाइन फोटो): सावन का महीना शुरू हो गया है, ऐसे में घर आंगन की साफ सफाई कर भगवान शिव के नाम की सजावट करना बहुत ही शुभ है। देखें सावन में बनाने के लिए लेटेस्ट रंगोली डिजाइन, ईजी, सिंपल, सावन रंगोली नई फोटो।

Rangoli Design For Sawan

Rangoli Design for Sawan 2024, latest simple easy rangoli design photo

Sawan 2024 Rangoli Design (सावन रंगोली डिजाइन फोटो): सावन का महीना शिव भक्तों के लिए बहुत ही ज्यादा खास होता है। इस साल श्रावण मास 22 जुलाई से शुरू होकर 19 अगस्त तक रहेगा। जिसका सनातन धर्म में बहुत महत्व बताया गया है, सावन मास में ही भगवान शिव और माता पार्वती का मिलन हुआ था। ऐसे में सावन की पूजा और साज सज्जा का खास लाभ मिलता है। तो अगर आप भी सावन मास में अपने आंगन में भगवान शिव का भव्य स्वागत करना चाहते हैं, तो उनके स्वागत में ये खास रंगोली की डिजाइन्स बनाना तो बनता है। देखें लेटेस्ट रंगोली डिजाइन, सावन की रंगोली, सिंपल, ईजी फोटो जो आपके आंगन में चार चांद लगा देंगी। और ये रंगोली डिजाइन बिगिनर्स भी आसानी से बना सकते हैं।

रंगोली की डिजाइन नई, Latest Rangoli Design Sawan 2024

सावन स्पेशल कोई नए डिजाइन की रंगोली अगर आप तीज या फिर सावन में भी बनाना चाहते हैं। तो वाली झूला रंगोली का डिजाइन इन दिनों खूब ट्रेंड में है। सावन में हरियाली और झूले का खास महत्व होता है, ऐसे में ये वाली रंगोली आप भी जरूर ट्राई करें, आपके घर आंगन में एकदम खिला खिला लुक आएगा।
सावन में शिव नाम सुन झूमती महिला की ये रंगोली भी काफी प्यारी है। हैप्पी सावन की बधाई देने के लिए ये वाली रंगोली वाकई एकदम परफेक्ट रहेगी। बहुत ही ज्यादा सिंपल और सुंदर लुक की ये रंगोली बिगिनर्स भी बहुत ही ज्यादा आसानी से बना लेंगे। आप बेल के पत्ते की जगह कोई और पत्ता भी बना सकते हैं।
शिव नाम की कोई सिंपल लेकिन शानदान रंगोली बनानी है। तो फिर ये दोनों ही डिजाइन एकदम एक से बढ़कर एक हैं। बेल पत्र के आकार में ऊँ नम: शिवाय और शिव शक्ति लिखा हुआ बहुत ही ज्यादा आकर्षक लग रहा है। आप इस रंगोली को असली पत्तों और फूलों से सजा सकते हैं।
असली फूलों की रंगोली का ट्रेंड कभी भी फीका नहीं पड़ता है। झटपट कमाल के लुक वाली रंगोली बनानी है, तो आपको ये फूलों की रंगोली ट्राई करनी ही चाहिए।
त्रिशूल और कमल फूल वाली ये रंगोली का डिजाइन भी एकदम ही कमाल का है। आपको जरूर ही इस सावन के सोमवार में अपनी पसंद वाली शानदार रंगोली के डिजाइन ट्राई करना ही चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited