Rangoli Designs For Raksha Bandhan 2024: रक्षाबंधन पर ऐसी रंगोली बना त्योहार का मजा करें दोगुना, देखें लेटेस्ट खूबसूरत रंगोली डिजाइन की फोटोज

Rangoli Design Photo (राखी की रंगोली): राखी के जश्न में चार चांद लगाने के लिए, आंगन में प्यारी सी रंगोली बनानी तो बनती ही है। रक्षा बंधन 2024 के लिए यहां देखें लेटेस्ट, सिंपल, ईजी रंगोली डिजाइन फोटो, जिसे देख बिगिनर्स भी इस राखी पर बेहतरीन सी रंगोली बनाना सीख सकते हैं। देखें रंगोली डिजाइन फोटो, राखी की रंगोली नई।

Happy Raksha Bandhan 2024, Rakhi Rangoli images, Rangoli Photo

Happy Raksha Bandhan 2024 Rakhi Rangoli images

Rangoli Design Photo (रक्षा बंधन रंगोली डिजाइन फोटो): आज राखी का त्योहार है। इसकी धूम चारों ओर जोरो पर है, ऐसे में अगर आप भी अपने भाई-बहनों के लिए ये त्योहार का दिन और भी ज्यादा स्पेशल बनाना चाहते हैं। तो फिर राखी स्पेशल आंगन में ये वाली रंगोली के डिजाइन बनाना एकदम ही बेस्ट है, जो आप अपने भाई बहनों को डेडिकेट कर सकते हैं और खास क्रिएटिव अंदाज में उन्हें हैप्पी राखी की बधाई दे सकते हैं। तो अगर आप भी त्योहार पर शुभ शगुन वाली रंगोली बनाना चाहते हैं, तो प्रोफेशनल से लेकर बिगिनर्स तक के लिए ये डिजाइन्स गजब हो सकती है। यहां देखें लेटेस्ट, सिंपल, ईजी रंगोली डिजाइन फोटो।

Rakshabandhan Rangoli Design Photo (रक्षा बंधन 2024 रंगोली डिजाइन फोटो)

राखी के मौके पर आंगन में बेहतरीन वाली रंगोली बनानी है, तो हरे फूल वाला डिजाइन बहुत ही ज्यादा प्यारा हो सकता है। नए डिजाइन में ऐसी वाली राखी के शेप की रंगोली काफी ट्रेंडी है।
भाऊ यानि की भाई के लिए कोई बढ़िया रंगोली बनानी है तो ये गोल शेप की राखी स्टाइल रंगोली एकदम ही कमाल की है। आप इसे असली फूल, पत्ती को दीये के साथ डेकोरेट कर सकते हैं।
रंगीन फूलों के साथ बहुत ही ज्यादा प्यारे लुक वाली ये हैप्पी रक्षा बंधन की रंगोली का तो वाकई कोई जवाब नहीं है। आपको जरूर ही सुंदर एलिगेंट लुक के लिए ये वाली रंगोली का डिजाइन जरूर से ट्राई करना ही चाहिए आंगन की शोभा बढ़ जाएगी।
सिंपल और सुंदर लुक में ये वाली हैप्पी राखी की रंगोली भी सुपरहिट है। आप इसे असली पत्तियों के साथ अक्षत और कुमकुम से सजा सकते हैं।
नए और बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक वाली रंगोली का डिजाइन खोज रहे हैं, तो बिगिनर्स से लेकर प्रोफेशनल्स तक के लिए ये वाली सेमी सर्कल रक्षा बंधन स्पेशल रंगोली का डिजाइन सबसे ज्यादा कमाल का है। जरूर ही आपको अभी से इन सारी रंगोली की डिजाइन्स में से अपनी पसंद वाली रंगोली का डिजाइन चुन लेना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited