Cannes 2023 में मोतियों से सजी ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में पहुंची Sara Ali Khan, दादी शर्मिला टैगोर की दिलाई याद

Sara Ali Khan Cannes 2023 Saree Look: सारा अली खान इन दिनों कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में शिरकत कर रही हैं। उनका तीसरा लुक ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी रही। भारतीय परिधानों को पॉपुलर करने के साथ सारा के इस लुक को एक और वजह से तारीफ मिल रही है जो उनकी दादी शर्मिला टैगोर से जुड़ी है।

sara ali khan saree look cannes 2023

Sara Ali Khan Saree Look at Cannes 2023

Sara Ali Khan Cannes 2023 Saree Look: कान फिल्म फेस्टिवल से इंडियन सेलिब्रिटीज के एक से एक लुक सामने आ रहे हैं। सारा अली खान भी इन दिनों वहां हैं। कल उनका लहंगा लुक और ब्लैक गाउन वाला स्टाइल चर्चा में रहा। वहीं आज उन्होंने कान के रेड कार्पेट पर जो साड़ी पहनी है, उसकी चर्चा खूब है। सारा ने कान में अपने तीसरे लुक के लिए ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी पहनी है। इस साड़ी में उनका पूरा लुक बहुत सुंदर और एलिगेंट है। साथ इस एक और वजह से इसकी चर्चा हो रही है। पहले जानें सारा के साड़ी लुक की डिटेल।

कान में सारा की साड़ी

सारा अली खान ने कान में ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी पहनी है, उसमें हॉल्टर ब्लाउज पहना है। ये ब्लाउज सफेद और काले मोतियों यानी पर्ल से सजा है। साथ ही रेट्रो थीम को फॉलो करते हुए सारा ने गले में पर्ल्स का स्ट्रिंग नेकलेस कैरी किया है।
ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी लुक में सारा ने जो सफेद साड़ी कैरी की है, उस पर हल्का बॉर्डर का काम है जो ब्लाउज से मैच कर रहा है। कानों में सारा ने छोटे पर्ल स्टड पहने हैं। साथ ही रेट्रो स्टाइल का बन बनाया है जिसमें से बालों की लटें कानों के पास से निकल रही है। बता दें कि ये साड़ी डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन में से है।

लगीं शर्मिला टैगोर की कॉपी

कान में सारा का ये लुक खूब तारीफ बटोर रहा है और इसी के साथ नेटिजंस उनकी तुलना उनकी दादी के लुक से कर रहे हैं। दरअसल कई साल पहले शर्मिला टैगोर ने भी ऐसा ही हेयर स्टाइल कैरी किया था। यूजर्स ने लिखा है कि वह एकदम अपनी दादी की कॉपी लग रही हैं।

इस साल कान में किया है डेब्यू

बता दें कि कान फिल्म फेस्टिवल में सारा ने इस साल पहली बार शिरकत की है और अपने इंडियन स्टाइल को लेकर चर्चा भी बटोरी है। सारा ने पहले दिन आइवरी कलर के लहंगे में सभी को इंप्रेस किया वहीं तीसरे लुक में साड़ी पहनकर सभी की तारीफ बटोरी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

मेधा चावला author

हरियाणा की राजनीतिक राजधानी रोहतक की रहने वाली हूं। कई फील्ड्स में करियर की प्लानिंग करते-करते शब्दों की लय इतनी पसंद आई कि फिर पत्रकारिता से जुड़ गई।...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited