Vat Savitri Saree-Blouse Design: वट सावित्री व्रत पर सुहागिन पहने ऐसे स्टाइल की साड़ियां, ब्लाउज के ये डिजाइन देख सब करेंगे तारीफ

Latest Saree Blouse Design (वट सावित्री व्रत साड़ी-ब्लाउज डिजाइन): वट सावित्री व्रत (Vat Savitri 2024) रख रही सुहागिनों के लिए व्रत में ये वाली लेटेस्ट डिजाइन की साड़ियां पहनना एकदम ही बेस्ट होगा। यहां देखें लाल से लेकर हरी और पीली तक के लेटेस्ट साड़ी-ब्लाउज डिजाइन्स, वट सावित्री व्रत में क्या पहने।

Saree Blouse design, latest blouse design, Vat savitri vrat 2024

Latest saree blouse design, vat savitri vrat 2024

Latest Saree Blouse Design (वट सावित्री व्रत साड़ी-ब्लाउज डिजाइन): व्रत पूजा में लाल से लेकर हरे और पीले रंग की साड़ियां पहनना बहुत ही ज्यादा शुभ माना जाता है। ऐसे में अगर सुहागिनें वट सावित्री का व्रत रख रही हैं, तो उनके लिए साड़ी और ब्लाउज (Vat Savitri Saree Blouse Designs) के ये लेटेस्ट डिजाइन्स एकदम जबरदस्त हो सकते हैं। देखें फिल्मी अंदाज वाली बनारसी से लेकर गर्मियों में पहनने के लिए ऑर्गेंजा तो चिकनकारी की साड़ियों का लेटेस्ट कलेक्शन। ऐसी साड़ी पहन अगर आप व्रत पूजा में बैठेंगी तो हर कोई बेशक ही आपको देखता रह जाएगा, ये रही वट सावित्री व्रत 2024 के लिए लेटेस्ट साड़ी-ब्लाउज डिजाइन्स।

वट सावित्री व्रत में क्या पहने, Saree Blouse design latest
लाल रंग सुहागिनों के लिए काफी शुभ होता है, ऐसे में सिंपल और स्टाइलिश लुक के लिए चंदेरी सिल्क की साड़ी तो नए डिजाइन की सीक्वेंस वाली साड़ी आपके लिए जबरदस्त हो सकती है। सिंपल साड़ी को क्लासी लुक देने के लिए ब्रालेट ब्लाउज तो गोल गले के ब्लाउज भी एकदम बढ़िया लुक देते हैं।
शिफॉन या सिल्क पैटर्न में हरे रंग की साड़ियां भी गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट चॉइस है। साथ ही साथ बांधनी ऑम्ब्रे साड़ियों का फैशन भी कुछ कम नहीं है। आप ऐसी दोनों ही तरह की साड़ियों का वेलवेट के ब्लाउज तो सीक्वेंस के डीप वी नेक या स्वीटहार्ट नेक ब्लाउज संग फ्लॉन्ट कर सकती हैं।
पीले रंग की ये लखनवी तो ऑर्गेंजा फैब्रिक वाली साड़ियों का भी बेशक कोई मुकाबला नहीं है। नए डिजाइन की कोई साड़ी तलाश रहे हैं, तो ये दोनों ही साड़ियां इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं। आप इस तरह की साड़ियों को लूज पल्ला फॉलिंग स्टाइल में पहनेंगी तो और खिला खिला लुक आएगा।
रॉयल और ट्रेडिशनल लुक के लिए वट सावित्री व्रत पूजा में बैठने के लिए ये बनारसी साड़ियां एकदम ही गजब लगेंगी। लाल रंग की बनारसी साड़ी तो गोल्डन साड़ी दोनों को ही आप कंट्रास्ट के ब्लाउज संग हटके लुक के लिए पहन सकती हैं।
गुलाबी साड़ियां भी पूजा में प्यारा लुक देती हैं, आप बनारसी, सिल्क तो कॉटन, शिफॉन या ऑर्गेंजा किसी भी तरह के फेब्रिक की साड़ियां नए स्टाइल में ड्रेप कर सकती हैं। कंट्रास्ट की ज्वेलरी के साथ ऐसी साड़ियां और अच्छी लगती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited