Latest Mehndi design Sawan 2023: सावन में रचाएं मेहबूब के नाम की सुंदर मेहंदी, देखें हाथों के लिए लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन्स

Latest Mehndi designs 2023 Sawan (सावन की मेहंदी): सावन की मधुरबेला और शिव की भक्ति में लीन होने का पावन समय आ चुका है। शिव सिद्ध सावन मास में प्रभु भोलेनाथ और माता गौरी की पूजा का खास महत्व होता है। सावन में व्रत, पूजा के साथ साथ सजने धजने को भी बहुत शुभ माना जाता है, महबूब के लिए सजने के लिए देखें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन्स।

Sawan 2023, Sawan mehboob ki mehndi, latest mehndi design front hand

Sawan 2023 latest mehndi design front hand mehboob ki mehndi for sawan trendy henna design

Sawan latest Mehndi designs 2023 (सावन के मेहंदी): सावन का महीना शुरू हो चुका है, इस साल शिव सिद्ध सावन मास 31 अगस्त तक रहेगा। इस शुभ योग वाले महीने में भोले के भक्त द्वारा व्रत, कथा, पूजन और अभिषेक का बहुत गहरा महत्व होता है। सावन में सजना धजना भी बहुत शुभ शगुन माना जाता है, महिलाएं सावन में पति की लंबी उम्र और अच्छे वर की कामना करने के लिए भी साज सज्जा करती हैं। सावन में महबूब के नाम की ये मेहंदी हाथों में लगवाएंगी, तो बेशक आपकी जोड़ी भी शिव-पार्वती सी पवित्र और अमर हो जाएगी।

Sawan 2023 Mehndi designs, सावन मेहंदी डिजाइन्स

तीज की मेहंदी (Hariyali Teej Mehndi)
सावन में गोरे गोरे हाथों में पिया के नाम की प्यारी मेहंदी लगाने का मन है, तो तीज और सावन की ये स्पेशल मेहंदी बहुत बढ़िया लगेगी। गौरी शंकर की डिजाइन वाली ये मेहंदी हाथ में खूब जचेगी।
ओम् नम: शिवाय मेहंदी (Sawan Mehndi)
सावन त्योहार की मेहंदी का ये डिजाइन बहुत ही प्यारा लगेगा, अगर आपको कोई भरी हुई मेहंदी नहीं लगवानी है तो फिर ये टैटू जैसी मेहंदी बहुत ही बढ़िया रचेगी।
हाथ फूल वाली मेहंदी (Latest mehndi designs)
सावन में सुंदर सी मेहंदी रचानी है, तो हाथ फूल के डिजाइन वाली ये मेहंदी काफी अच्छी लगेगी। आप फूल पत्ती और बेल-बूटे वाली ऐसी मेहंदी किसी भी त्योहार पर बना सकती हैं।
सावन सोमवार की मेहंदी (Sawan Somwar Trendy Henna Designs)
सावन सोमवार का व्रत रख रही लड़कियां अच्छे वर की कामना कर हाथों में शिव भक्ति वाली ऐसी खूबसूरत मेहंदी बना सकती हैं। ऐसी मेहंदी के साथ आप अपने पिया का नाम या हर हर महादेव जैसी चीज़े लिख सकती हैं।
सुहाग की मेहंदी (Mehndi designs front hand)
सावन की ये खास शुभ सुहाग की कमल के डिजाइन वाली मेहंदी बहुत ही हसीन लगेगी। ऐसा डिजाइन लड़कियां बनावाएंगी तो बहुत ही प्यारा लगेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited