Ashneer Grover: अपनी जिद्द से अशनीर ग्रोवर ने घटाया 10 किलो वजन, आप भी कर सकते हैं ये चमत्कार

Ashneer Grover Weight Loss Secret: अशनीर ग्रोवर ने हर बार अलग-अलग तरीके से अपने लाखों फैंस को चकित किया। कभी वे जिम में नजर आए तो कभी रोड पर पैदल चलते हुए। हालांकि वे आज भी लगातार वेट लॉस पर काम कर रहे हैं। पहली बार टीवी पर शार्क टैंक इंडिया में जज बनकर आए थे अशनीर।

Ashneer Grover

अशनीर ग्रोवर ने घटाया 10 किलो वजन

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
अशनीर ग्रोवर ने अपने फैंस को दिखाया नया लुक अशनीर ने शेयर की वेटलॉस टिप्स शार्क टैंक इंडिया में जज बनकर आए थे अशनीर
Ashneer Grover Weight Loss Secret: भारतपे के पूर्व संस्थापक और शार्क टैंक इंडिया फेम अशनीर ग्रोवर देश के मशहूर बिजनेस टाइकून में शुमार हैं। उन्होंने बिजनेस के अपने बेजोड़ ज्ञान जमा करने और टीवी स्क्रीन पर एक अलग पहचान बनाने के बाद स्वास्थ्य और फिटनेस पर भी ध्यान केंद्रित किया, जिसमें वे पूर्ण रुप से सफल भी हुए। सोनी लिव के बिजनेस शो के जज ने अपनी जिद्द-लगन और कड़ी मेहनत के चलते उन्होंने हाल ही में 10 किलो वजन घटाया है। शो के दौरान भी उन्होंने कई बार हेल्थ और फिटनेस बनाने के संघर्षों के बारे में बात की। तो कई बार सोशल मीडिया पर अपनी वेट लॉस की पिक्चर्स डालकर लाखों फॉलोअर्स को आश्चर्यचकित कर दिया। आइए जानते हैं कि आखिर अशनीर ग्रोवर के वजन घटाने के पीछे छिपा राज क्या है।
फेमस टाइकून ने कई बार सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनके वेट लॉस का श्रेय किसे जाता है। अशनीर ग्रोवर ने इस बारे में भी अपने फॉलोअर्स को बताया कि उन्होंने वजन घटाने के लिए क्या-क्या काम किए और कुछ खास टिप्स भी साझा किए, जिन्हें आप भी अपना वजन घटाने के लिए ट्राई कर सकते हैं।
अनुशासन और दृढ़ संकल्प
जब से अशनीर ग्रोवर शार्क जज बनें तब से ही वह लगातार वजन घटाने पर काम कर रहे हैं और इसे लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। उन्होंने कई बार अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें किन-किन चीजों का सामना करना पड़ा था। शो के जज ने हेल्दी फूड और मिलों दूर पैदल चलने को अपने वजन घटाने का श्रेय बताया। एक इंटरव्यू में उनसे जब इस बात पर सवाल पूछा गया कि इतना फेमस होने पर उन्हें कैसा महसूस हो रहा है तो अशनीर ग्रोवर ने जवाब देते हुए कहा था कि इस बात का तो मुझे पता नहीं, लेकिन हां मुझे अपना वजन कम करना बेहद पसंद है।
स्नेक टाइमिंग को बनाया कसरत का समय
वहीं उन्होंने वेट लॉस के बारे में बात करते हुए कहा कि पहले शाम का जो उनका स्नेक टाइम हुआ करता था वो अब जिम में एक्सरसाइज करते हुए बितता है। जज ने यह भी बताया कि वह इसके पहले शाम 6 बजे गोलगप्पे खाने के लिए बाहर जाया करते थे। लेकिन उन्होंने अपनी इस आदत में बदलाव लाते हुए उसी समय पर कसरत करना चालू कर दिया और यही कारण है कि उन्होंने करीब 10 किलो वजन घटा लिया। इसके साथ ही उन्होंने कुछ टिप्स भी दिए जिसे आप अपना वजन घटाने के लिए ट्राई कर सकते हैं।
(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता। क‍िसी भी तरह के ब्‍यूटी रुटीन से पहले एक्‍सपर्ट की सलाह जरूर लें।)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited