Teej Mehndi Designs 2023: हाथों में रचाएं पिया के नाम की मेहंदी, देखें तीज स्पेशल मेहंदी के लेटेस्ट और शानदार डिजाइन्स

Mehndi Designs for Hariyali Teej 2023 (तीज के लिए मेहंदी डिजाइन्स): हरियाली तीज का पावन त्योहार आने वाला है, ऐसे में सुहागिन पिया के नाम की ये प्यारी प्यारी मेहंदी के डिजाइन्स लगवा सकती हैं। ये रही शानदार और बनाने में आसान अरेबिक से लेकर भरवा मेहंदी के डिजाइन्स।

Teej special mehndi designs, teej 2023, latest mehndi for hariyali teej

Teej special mehndi designs 2023 hariyali teej latest, easy, simple mehndi designs images, photos, pics for hand

Latest and Simple Mehndi Designs for Hariyali Teej 2023: सावन का महीना चल रहा है, ऐसे में भोले की भक्ति में लीन होना बहुत ही फलदायक माना जाता है। सावन आते ही तीज त्योहारों की भी शुरुआत हो जाती है, और अब बस सुहागिन सिद्ध हरियाली तीज की मधुर बेला आने ही वाली है। इस साल 19 अगस्त को तीज का त्योहार मनाया जाएगा, वैवाहिक जीवन में शांति और समृद्धि के लिए तीज का व्रत रख महिलाएं साज-श्रृंगार करती हैं। यहां देखें तीज पर गोरे गोरे हाथों में रचाने के लिए सुहाग मेहंदी के लेटेस्ट और शानदार डिजाइन्स। जिन्हें देख पिया जी अपना दिल हार बैठेंगे -

Teej Special Mehndi Designs 2023

1. फ्लोरल मेहंदी
तीज स्पेशल बेल बूटे और चैक्स स्टाइल वाली ये मेहंदी का डिजाइन बहुत ही प्यारा है। सिंपल और सुंदर लुक वाली मेहंदी चाहिए, तो फिर आगे पीछे ये मेहंदी लगवा सकती हैं।
2. सुहाग मेहंदी
तीज पर सुहागिन पूरे हाथों में मेहंदी लगवाना चाहती हैं, तो ऐसी डिजाइन एकदम गजब लुक देगी। नई दुल्हन अगर अपनी पहली तीज मना रही हैं, तो फिर ये वाली डिजाइन बहुत ही ज्यादा परफेक्ट है। आप कमल, स्वास्तिक आदि संग पति का नाम भी लिखवा सकती हैं।
3. झुले वाली मेहंदी
हरियाली तीज का त्योहार मनाने जा रही हैं, तो लड़कियां ये झुले वाली मेहंदी का डिजाइन हाथों में रचा सकती हैं।
4. शिव पार्वती की मेहंदी
गौरी शंकर जैसी जोड़ी के लिए सुहागिन अगर तीज का व्रत रख रही हैं, तो हथेली में ये सुंदर सी मेहंदी का डिजाइन झटपट बनवा लें।
5. अरेबिक मेहंदी
अविवाहित लड़कियों को हाथ में शगुन की मेहंदी लगवानी है, तो फिर सिंपल सी फूल पत्तियों वाली ये अरेबिक मेहंदी बनवा लें।
6. मांडला मेहंदी
मांडला स्टाइल की ये सिंपल और सुंदर लुक वाली मेहंदी आलिया और कियारा को भी खूब पसंद आई थी। आप भी तीज के लिए ये मेहंदी डिजाइन्स चुन सकती हैं। इस हरियाली तीज आपको बेशक ही इन डिजाइन्स में से किसी एक का तो चुनाव करना ही चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited