Hindu Baby Boy M Names 2023: M अक्षर से रखें अपने सुंदर से बच्चे का नाम, ये रही 2023 की यूनिक लिस्ट

Trending Hindu Baby Boy M Names List 2023: हर कोई अपने बच्चे के लिए बढ़िया और सुंदर नाम (Hindu Baby Boy M Names) देख रहा है। माता-पिता नाम को लेकर काफी सीरियस भी हैं। हालांकि उनके पास अपने बच्चे के लिए नाम तो कई सारे होते हैं, लेकिन वह आसानी से समझ नहीं पाते कि किसे अपने बच्चे के लिए फाइनल करें।

Hindu Baby Boy M Names 2023

Hindu Baby Boy M Names 2023

Trending Hindu Baby Boy M Names List 2023: आज के समय में किसी भी माता-पिता के लिए एक बड़ा टास्क अपने बेटे के लिए सही नाम सर्च करना है। हर कोई अपने बच्चे के लिए बढ़िया और सुंदर नाम (Hindu Baby Boy M Names) देख रहा है। माता-पिता नाम को लेकर काफी सीरियस भी हैं। हालांकि उनके पास अपने बच्चे के लिए नाम तो कई सारे होते हैं, लेकिन वह आसानी से समझ नहीं पाते कि किसे अपने बच्चे के लिए फाइनल करें।
अगर आप भी अपने सुंदर से बच्चे के लिए कोई नाम देख रहे हैं तो आप M अक्षर से अपने बच्चे के लिए नाम रख सकते हैं। इसी को लेकर आज हम आपको M अक्षर से बच्चों के कुछ नाम बताने जा रहे हैं, अगर आपको उन नामों में से कोई पसंद आए तो आप उसे अपने बच्चे के लिए रख सकते हैं।

M अक्षर से बच्चों के नाम और उनका मतलब

M अक्षर से बच्चों के नामनाम का मतलब
मिहिर तेजस्वी, प्रकाश
मन्विक सचेत, अभिज्ञ
मेहानबादल, मेघ
मलवसमृद्ध, संपन्नता का स्वरूप
मयनसमृद्धि से भी आगे, निश्चल
मिहितआनंद, उत्साह
मणिकरत्न, लाल मणि
मितांशमित्र, दोस्त
मेधांशबुद्धिमान, आत्मविश्वासी
मयूख प्रकाश की किरण, आस
इसके अलावा कई और भी M अक्षर से नाम हैं, जिन्हें आप अपने क्यूट से बच्चे के लिए रख सकते हैं।
M अक्षर से बच्चों के नामनाम का मतलब
मीतांशमित्र, प्रिय
मंनक दयालु, प्रिय
मलयसुगंधित, चंदन
मलेशदेव, प्रकृति का स्वामी
मनयमोहक, प्रेम करनेवाला
मदुल महान, सर्वज्ञ
मितुलसच्चा मित्र, सीमित
मतिल बुद्धिमान, होशियार
मातंगसागर, विशाल
मयससौभाग्य, शुभ
हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी ओर से ऊपर बताए गए M अक्षर के नामों में से आपको अपने क्यूट से बच्चे के लिए कोई नाम जरूर पसंद आया होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited