Ways To Wish Couple Who Have Twins: जुड़वा बच्चों के माता-पिता को दें बधाई, ये रहे शानदार मैसेज

Ways To Wish Couple Who Have Twins: जुड़वे बच्चे हर किसी को नसीब नहीं होते हैं। हालांकि जुड़वा बच्चों को जन्म देना आसान नहीं होता है और एक ही समय में दो बच्चों को संभालना किसी तूफान का सामना करने से कम नहीं है। इसके अलावा जुड़वां बच्चों को जन्म देना किसी चमत्कार से कम नहीं होता है।

twins

जुड़वा बच्चों के मात-पिता को ऐसे दें बधाई।

Ways To Wish Couple Who Have Twins: हर किसी पति-पत्नी (Husband-Wife) के जीवन (Life) में बच्चा (Baby) होना एक सुखद पल होता है। कई बार लोगों के जुड़वा बच्चे (Twins Babies) भी होते हैं। जुड़वे बच्चे हर किसी को नसीब नहीं होते हैं। हालांकि जुड़वा बच्चों को जन्म देना आसान नहीं होता है और एक ही समय में दो बच्चों को संभालना किसी तूफान का सामना करने से कम नहीं है। इसके अलावा जुड़वां बच्चों को जन्म देना किसी चमत्कार से कम नहीं होता है। क्या आप अपने परिवार में या अपने किसी दोस्त को जानते हैं जिसके जुड़वां बच्चे हुए हैं, अगर हां तो आप जुड़वा बच्चे होने पर उन्हें इन बधाई संदेशों (Congratulation Messages) के जरिए बधाई दे सकते हैं।

जुड़वां बच्चे होने पर उनके माता-पिता को दें ये बधाई संदेश:-

आपके ये दो नन्हें मेहमान
ऐश्वर्य समृद्धि बढ़ाये अपार।
मिले खूब वात्सलय आपका
सर्वगुण संपन्न करे हर वार।
बच्चे के जन्म की बहुत-बहुत शुभकामनाएं
जुड़वां लड़की और लड़के का यह सेट होना निश्चित रूप से आपके लिए भाग्य और समृद्धि लाने वाला है। उनके जन्म पर आप दोनों को बधाई।
खुशकिस्मत हैं आप लोग जो डबल्स का आशीर्वाद पा रहे हैं। मुझे आशा है कि भगवान ने आपके परिवार के लिए खुशी और सभी अच्छे सौदे रखे हैं। फिर से जुड़वा बच्चे होने पर बधाई।
अंगने में आज आपके
चहक उठी मुस्कान।
बहुत-बहुत बधाई
जो मिला पेरेंट्स का सम्मान।।
जुड़वा बच्चों के माता पिता बनने पर शुभकामनाएं
अपने बचे हुए जीवन को आराम देने के लिए आपने खुद को न केवल एक बल्कि दो कंधों पर ले लिया। एक ही समय में दो सुंदर बच्चे होने पर बधाई।
आपकी खुशियां हुई दुगनी
घर बना है गुलिस्तान।
आया आपके घर
दो जुड़वा मेहमान।
संतान प्राप्ति की बहुत बहुत शुभकामनाएं
आपके दो बच्चे आपके जीवन में समृद्धि, आनंद और अधिक आशीर्वाद लेकर आए हैं। जुड़वां बच्चों के लिए फिर से बधाई।
अपने जुड़वा बच्चों के लिए बधाई और अपने परिवार के सदस्यों को दो जन्मदिन याद रखने की परेशानी न देने के लिए धन्यवाद।
कौन लाल पहनेगा और कौन नीला पहनेगा। इस भ्रम को दूर करने के लिए, मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं। जुड़वां बच्चे होने पर बधाई।
हमें उम्मीद है कि इन बधाई संदेशों का इस्तेमाल कर आप अपने परिवार में या अपने किसी दोस्त को जुड़वां बच्चे होने पर बधाई दे सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited