फरहान अख्तर ने खरीदी नई मायबाक S580, कार देख प्राउड फील करेंगे डैड

बॉलीवुड में अचानक ही सेलेब्स के बीच नई कार लेने की एक लहर सी आई है। इसमें बहुत से लोगों ने लैंड रोवर रेंज रोवर कारें खरीदी हैं, वहीं अब जावेद अख्तर के बेटे और बॉलीवुड सेलेब फरहान अख्तर भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। फरहान ने हाल में नई मर्सिडीज-मायबाक एस580 लग्जरी सेडान खरीदी है।

फरहान की नई लग्जरी कार
01 / 05

फरहान की नई लग्जरी कार

बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा नई लग्जरी कारें खरीदने की खबरें लगातार आ रही हैं, अब इस फेहरिस्त में एक्टर और सिंगर फरहान अख्तर का नाम भी शामिल हो गया है। फरहान ने नई मर्सिडीज-मायबाक एस580 लग्जरी सेडान खरीदी है।

3 करोड़ की कार
02 / 05

3 करोड़ की कार

भारत में मर्सिडीज की कारें पहले से लग्जरी हैं और इसका भी अल्ट्रा लग्जरी सेगमेंट मायबाक है। फरहान ने 3 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कीमत वाली नई मर्सिडीज-मायबाक एस580 खरीदी है। शानदार लुक वाली इस कार का स्टाइल और डिजाइन भी बेहतरीन है।

डुअल टोन फिनिश
03 / 05

डुअल टोन फिनिश

फरहान अख्तर ने इस लग्जरी सेडान का डुअल टोन कलर स्कीम वाला वेरिएंट चुना है। दिखने में ये शानदार है और इसका एक्सटीरियर भी इंटीरियर जैसा ही खूबसूरत है। इस कलर स्कीम को कस्टमाइज भी करवाया जा सकता है जिससे इसकी कीमत बढ़ जाती है।

शानदार इंटीरियर
04 / 05

शानदार इंटीरियर

इस कार का इंटीरियर भी जोरदार है और यहीं इसकी कीमत वसूल होती है। आपको यहां भरपूर कम्फर्ट फीचर्स मिलते हैं और इसकी पिछली सीट्स बेहद आरामदायक हैं। ज्यादातर कम्फर्ट फीचर्स पिछले हिस्से के लिए हैं क्योंकि ये शॉफर्स ड्रिवन कार है।

कितना दमदार इंजन
05 / 05

कितना दमदार इंजन

मर्सिडीज-मायबाक एस580 के साथ 4.0-लीटर बाइ-टर्बो वी8 माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये दमदार इंजन 496 बीएचपी ताकत और 700 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ सामान्य तौर पर 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited