संजय मिश्रा ने खरीदी जीप रैंगलर रुबिकॉन, धाकड़ है बाबू भाई की नई सवारी

बॉलीवुड के सबसे काबिल अभिनेताओं और डायरेक्टर्स में संजय मिश्रा का नाम भी आता है। ये हमेशा ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतते आए हैं। इन्होंने हाल में नई जीप रैंगलर रुबिकॉन खरीदी है जो संजय मिश्रा जितनी ही काबिल एसयूवी है। शानदार लुक और स्टाइल के साथ इसे दमदार इंजन भी मिलता है।

बाबू भाई की नई गाड़ी
01 / 05

बाबू भाई की नई गाड़ी

संजय मिश्रा ने हाल में नई जीप रैंगलर रुबिकॉन खरीदी है जिसका वीडिया लैंडमार्क जीप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। कंपनी ने अप्रैल 2024 में ही इस एसयूवी का लेटेस्ट वर्जन लॉन्च किया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 71.6 लाख रुपये है।

जीप रैंगलर रुबिकॉन
02 / 05

जीप रैंगलर रुबिकॉन

एक्टर और डायरेक्टर संजय मिश्रा की नई सवारी जीप रैंगलर बनी है जिसका रुबिकॉन वेरिएंट दिखने में और भी खूबसूरत है। ये एसयूवी ना सिर्फ दिखने में धाकड़ है, बल्कि जोरदार ऑफरोडर भी है और किसी भी राह पर जाने से हिचकिचाती नहीं।

दमदार ऑफरोडर
03 / 05

दमदार ऑफरोडर

जीप रैंगलर रुबिकॉन के साथ 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है जो 270 बीएचपी ताकत और 400 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ कंपनी ने 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया है जिससे एसयूवी को चलाना बहुत आसान काम हो जाता है।

फीचर्स से लोडेड
04 / 05

फीचर्स से लोडेड

रुबिकॉन के केबिन में 12-वे अडजस्टेबल सीट्स, टॉम टॉम नेविगेशन, गोरिल्ला ग्लास, पहले से बेहतर इंटीरियर, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पेसिव कीलेस एंट्री, रियरव्यू कैमरा और 85 से ज्यादा फीचर्स वाला लेवल 2 एडीएएस दिया गया है।

पैसा वसूल डील
05 / 05

पैसा वसूल डील

संजय मिश्रा की नई जीप रैंगलर रुबिकॉन पूरी तरह पैसा वसूल कार है। कीमत के हिसाब से लुक, फीचर्स, इंजन और काबीलियत इसे एक पैसा वसूल एसयूवी बनाते हैं। संजय ने जो कार खरीदी है उसका नंबर एमएच 02 जीई 5676 है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited