रातोंरात अरबपति बने जडेजा, इस साधारण कार से चलते हैं जामसाहब

गुजरात के जामनगर के नए वारिस की घोषणा हाल में वहां के जामसाहब शत्रुशल्यसिंहजी ने की है। इन्होंने दशहरे पर अपने भतीजे और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा को अपना उत्तराधिकारी चुना है। ये घोषणा होते ही अजय जडेजा की नेटवर्थ अब आसमान छू रही है और रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ये विराट कोहली से भी धनवान क्रिकेटर बन गए हैं।

चलाते हैं किआ कार्निवल
01 / 05

चलाते हैं किआ कार्निवल

अजय जडेजा फिलहाल किआ कार्निवल का इस्तेमाल कर रहे हैं जो प्रीमियम एमपीवी है। अजय ने किआ कार्निवल 2020 में खरीदी थी और तब भारतीय मार्केट में इसकी एक्सशोरूम कीमत 33.95 लाख रुपये है। जडेजा ने इस एमपीवी का टॉप एंड लिमोजिन वेरिएंट खरीदा है जो बहुत सारे पैसा वसूल फीचर्स से लोडेड है।

बने 1450 करोड़ के मालिक
02 / 05

बने 1450 करोड़ के मालिक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नवानगर के नए जामसाहब बने अजय जडेजा की नेटवर्थ अब करीब 1,450 करोड़ के पार पहुंच गई है। इसके मुकाबले विराट कोहली की नेटवर्थ 1,400 करोड़ रुपये से कम है। हम यहां रोजमर्रा में इस्तेमाल आने वाली उनकी कार के बारे में बता रहे हैं। अजय जडेजा के पास किआ कार्निवल एमपीवी है।

किआ कार्निवल एमपीवी
03 / 05

किआ कार्निवल एमपीवी

किआ की प्रीमियम एमपीवी कार्निवल फिलहाल अजय जडेजा के रोजाना इस्तेमाल की कार बनी हुई है। किआ कार्निवल बहुत आरामदायक एमपीवी है जिसके केबिन में हाइटेक फीचर्स और बहुत कुछ मिलता है। हाल में कंपनी ने कार्निवल की नई जनरेशन भारतीय मार्केट में लॉन्च की है।

पहली कार थी एंबेसेडर
04 / 05

पहली कार थी एंबेसेडर

अजय जडेजा ने 16 साल की उम्र में अपनी पहली कार हिंदुस्तान एंबेसेडर खरीदी थी जो सेकेंड हैंड थी। एक समय था जब भारतीय सड़कों पर हिंदुस्तान एंबेसेडर का जलवा था, अब ये विंटेज कार की श्रेणी में आ चुकी है।

ओपन टॉप जिप्सी
05 / 05

ओपन टॉप जिप्सी

अजय जडेजा के पास मारुति की खुली छत वाली जिप्सी भी थी जिसे उन्होंने रिलायंस के शेयर बेचकर खरीदा था। अजय जडेजा ने शादी से पहले अपनी पत्नी को वेलेंटाइन्स डे पर घुमाने के लिए नई मारुति जिप्सी खरीदी थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited