बड़े दिल वाले आनंद महिंद्रा, शानदार प्रदर्शन पर शीतल देवी को दिया तोहफा

पेरिस में चल रहे पैरालंपिक गेम्स में तीरंदाज शीतल देवी ने क्वालिफायर राउंड में रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन किया है। इससे खुश होकर आनंद महिंद्रा ने उन्हें खास कस्टमाइज कार तोहफे में देने की घोषणा की है। हालांकि ये पहली बार नहीं जब आनंद महिंद्रा ने उन्हें तोहफे में कार दी है, शीतल देवी को वो पहले भी ये वादा कर चुके हैं।

आनंद महिंद्रा का बड़ा तोहफा
01 / 06

आनंद महिंद्रा का बड़ा तोहफा

पैरिस 2024 पैरालंपिक गेम्स में शीतल देवी ने क्वालिफायर्स में ही रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन किया है। शीलत देवी और राकेश कुमार ने इटली को हराकर मिक्स्ड टीम कंपाउंड ओपर स्पर्धा में ब्रॉन्ज मेडल जीता है। शतल देवी के टैलेंट को देख आनंद महिंद्रा बहुत प्रभावित हो गए हैं।

पिछले साल भी किया था वादा
02 / 06

पिछले साल भी किया था वादा

आनंद महिंद्रा ने पेरिस 2024 पैरालंपिक्स में शानदार प्रदर्शन पर शीतल देवी को तोहफे में कार देने का वादा किया है। ये पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा ने ये वादा किया है। इससे पहले पिछले साल हुए एशियन पैरा गेम्स में भी शीतल ने 3 पदक जीते थे।

महिंद्रा थार रॉक्स एसयूवी
03 / 06

महिंद्रा थार रॉक्स एसयूवी

महिंद्रा ऑटोमोटिव ने हाल में नई थार रॉक्स एसयूवी लॉन्च की है जो असल में 3 दरवाजों वाली स्टैंडर्ड थार का 5 दरवाजों वाला मॉडल है। इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 12.99 लाख रुपये है और दिखने में ये लगभग स्टैंडर्ड मॉडल जैसी ही है।

18 की होने पर लेंगी कार 3
04 / 06

18 की होने पर लेंगी कार 3

शीतल देवी ने आनंद महिंद्रा के ऑफर पर बहुत शालीनता से ये जवाब दिया था कि वो 18 की होने पर कार ले लेंगी। इस बार तो आनंद महिंद्रा ने शीतल देवी को कहा है कि उनके पूरे कार लाइनअप में से कोई भी कार चुन सकती हैं, वो इसे खास तौर पर कस्टमाइज कराएंगे।

कौन सी कार चुनेंगी
05 / 06

कौन सी कार चुनेंगी

महिंद्रा के कार लाइनअप में बहुत सी शानदार कारें मौजूद हैं, लेकिन शीतल देवी के लिए उनकी चुनी कार को कस्टमाइज कराना होगा। ऐसे में महिंद्रा स्कॉर्पियो एन में उनके लिए कस्टमाइजेशन बहुत अच्छी तरह किया जा सकता है। ये बहुत आरामदायक एसयूवी है।

सबको देते हैं तोहफे
06 / 06

सबको देते हैं तोहफे

आनंद महिंद्रा बड़े दिल वाले बिजनेसमैन हैं और जो भी देश का नाम रोशन करता है, ये उन्हें शानदार कारें तोहफे में देते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही काम किया है। शीतल देवी 2025 में 18 साल की हो जाएंगी, तब उन्हें उनकी पसंद की कार तोहफे में दी जाएगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited