फुल पावरहाउस है जय अनमोल का कार कलेक्शन, रोल्स रॉयस से प्राइवेट जेट तक

अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल पर सेबी ने हाल में 1 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है जिसके बाद वो चर्चा में हैं। सेबी का आरोप है कि रिलायंस होम फाइनेंस में अनियमितताओं के चलते ये जुर्माना लगाया गया है। जय अनमोल को बिजनेस के अलावा लग्जरी कारों में भी बहुत दिलचस्पी है और उनके कलेक्शन में रोल्स रॉयस फैंटम जैसी कारें शामिल हैं।

जय अनमोल का कार कलेक्शन
01 / 05

जय अनमोल का कार कलेक्शन

अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल खबरों में बने हुए हैं क्योंकि सेबी ने उनपर 1 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है। सेबी का आरोप है कि रिलायंस होम फाइनेंस में अनियमितताओं के चलते ये जुर्माना लगाया गया है। इन्हें कारों में भी बड़ी दिलचस्पी है और इनका कार कलेक्शन लग्जरी कारों से लैस है।

रोल्स रॉयस फैंटम
02 / 05

रोल्स रॉयस फैंटम

जय अनमोल अंबानी के आलीशान कार कलेक्शन में रोल्स रॉयस फैंटम शामिल है जो अब एक स्टेटस सिंबल बन चुकी है। भारतीय मार्केट में इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 8.99 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 10.48 लाख रुपये है। बेहद खूबसूरत ये कार बेहद आरामदायक केबिन के साथ आती है।

लैंबॉर्गिनी गेलार्डो
03 / 05

लैंबॉर्गिनी गेलार्डो

इस इटैलियन कार निर्माता ने 2003 से 2013 के बीच लैंबॉर्गिनी गेलार्डो का उत्पादन किया था। इसकी एक्सशोरूम कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है। ये बेहद खूबसूरत 2 सीटर कूपे स्पोर्ट्स कार है जिसमें 5.2-लीटर का दमदार इंजन मिलता है। देश में अब बहुत कम लोगों के पास ये कार मौजूद है।

लैक्सस लग्जरी एसयूवी
04 / 05

लैक्सस लग्जरी एसयूवी

अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल के आलीशान लग्जरी कार गैराज में लैक्सस की लग्जरी एसयूवी भी शामिल है। हालांकि इस एसयूवी के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। ये बहुत दमदार और आरामदायक एसयूवी है जो लुक और स्टाइल में भी जोरदार है।

प्राइवेट जेट भी शामिल
05 / 05

प्राइवेट जेट भी शामिल

जय अनमोल और जय अंशुल के लग्जरी कार कलेक्शन में 2 प्राइवेट प्लेन और एक हेलीकॉप्टर भी शामिल है। इस प्राइवेट जेट की कीमत करीब 311 करोड़ रुपये बताई गई है। ऐसे ही 2 प्राइवेट जेट इनके पास हैं, इसके अलावा एक कीमती हेलीकॉप्ट भी इनके कलेक्शन में शामिल है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited