मशहूर बार्बर ने एक साथ खरीदी 3 मर्सिडीज, रोल्स रॉयस और डिफैंडर के भी मालिक

बेंगलुरु के रमेश बाबू देशभर में पॉपुलर बार्बर हैं जो अपनी दुकान से ज्यादा दूसरे बिजनेस के लिए मशहूर हैं। इन्होंने अपनी शानदार कार कलेक्शन में खूब सारी लग्जरी गाड़ियां शामिल की हैं जिनमें रोल्स रॉयस से लेकर मर्सिडीज मायबाक तक शामिल हैं। अब रमेश बाबू ने इस कलेक्शन में एक साथ 3 नई मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास जोड़ी हैं जो खूबसूरत सेडान है।

चलाते हैं ट्रैवल एजेंसी
01 / 05

चलाते हैं ट्रैवल एजेंसी

रमेश टूर्स एंड ट्रैवल्स के मालिक रमेश बाबू ने इतनी सारी लग्जरी कारें इसीलिए खरीदी हैं, क्योंकि ये अपनी ट्रैवल एजेंसी चलाते हैं। रमेश बाबू अब भी अपने पिता की दी हुई बार्बर शॉप चलाते हैं, हालांकि इससे कई सौ गुना पैसा वो अपनी ट्रैवल एजेंसी से कमाते हैं।

तीन मर्सिडीज ई-क्लास
02 / 05

तीन मर्सिडीज ई-क्लास

बेंगलुरु की सुंदरम मोटर्स ने 3 लग्जरी कारों की डिलीवरी लेते रमेश बाबू की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इनमें से हर कार की एक्सशोरूम कीमत करीब 73 लाख रुपये है। बाबू ने सफेद कलर में इस लग्जरी सेडान का ई-क्लास एलडब्ल्यूबी 220डी मॉडल चुना है।

रोल्स रॉयस घोस्ट
03 / 05

रोल्स रॉयस घोस्ट

रमेश बाबू के कार कलेक्शन में अब 200 से ज्यादा कारें शामिल हैं जिनकी शान रोल्स रॉयस घोस्ट है। भारतीय मार्केट में इस कार की एक्सशोरूम कीमत करीब 7 करोड़ रुपये है। देश में बहुत कम लोग हैं जिनमें कार कलेक्शन में रोल्स रॉयस की खूबसूरत और लग्जरी घोस्ट शामिल है।

लैंड रोवर डिफैंडर 130
04 / 05

लैंड रोवर डिफैंडर 130

बाबू भारत के पहले शख्स हैं जिन्होंने लैंड रोवर डिफैंडर 130 को टैक्सी कोटे से खरीदा था। यानी भारत की पहली लैंड रोवर डिफैंडर टैक्सी इन्हीं के पास है। इसके लिए उन्होंने वीआईपी नंबर भी लिया है जो 0006 है। आप अगर बेंगलुरु में रहते हैं तो 3,000 रुपये प्रति घंटा के हिसाब से इसे किराए पर ले सकते हैं।

मर्सिडीज मायबाक एस600
05 / 05

मर्सिडीज मायबाक एस600

देशभर में बहुत कम लोगों के कलेक्शन में मर्सिडीज मायबाक एस600 शामिल है। इनमें से एक रमेश बाबू हैं जिनकी ट्रैवल एजेंसी में ये शानदार सेडान आती है। बाबू ने ये आलीशान कार 2.70 करोड़ रुपये एक्सशोरूम कीमत पर खरीदी थी। 6,000 रुपये प्रति घंटा के हिसाब से इसे रेंट पर ले सकते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited