Bigg Boss वाली करिश्मा तन्ना ने खरीदी लैंड रोवर डिफेंडर, भौकाल है ये SUV

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस 14 की फर्स्ट रनरअप रहीं करिश्मा तन्ना ने नई लैंड रोवर डिफेंडर खरीदी है जो बेहद खूबसूरत और दमदार एसयूवी है। करिश्मा तन्ना ने मुंबई की नवतीत मोटर्स से इस कार की डिलीवरी ली है जिसका वीडियो हाल में इस डीलरशिप द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है।

करिश्मा तन्ना की नई एसयूवी
01 / 05

करिश्मा तन्ना की नई एसयूवी

बॉलीवुड में कई फिल्में और वेब सीरीज कर चुकीं करिश्मा तन्ना ने हाल में नई लैंड रोवर डिफेंडर 110 खरीदी है। ये एसयूवी बॉलीवुड एक्टर्स के बीच खूब पसंद की जा रही है और कई सारे सितारे इस कार को अपने शानदार कलेक्शन में शामिल कर चुके हैं।

लैंड रोवर डिफेंडर 110
02 / 05

लैंड रोवर डिफेंडर 110

बिग बॉस 14 की फर्स्ट रनरअप करिश्मा तन्ना ने इस शो से दर्शकों के लिए में जगह बनाई थी। अब इन्होंने टशन के मामले में भी खुदको अपग्रेड कर लिया है। करिश्मा ने नई लैंड रोवर डिफेंडर 110 खरीदी है जो इनके जितनी ही खूबसूरत एसयूवी है।

कितनी है इसकी कीमत
03 / 05

कितनी है इसकी कीमत

भारतीय मार्केट में लैंड रोवर डिफेंडर की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1.04 करोड़ रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 1.57 करोड़ रुपये तक जाती है। ये एसयूवी 3 प्रकार के बॉडी स्टाइल में आती है जिनमें 90 शॉर्ट व्हीलबेस, 110 स्टैंडर्ड व्हीलबेस और 130 यानी लॉन्ग व्हीलबेस में आती है।

कितनी दमदार एसयूवी
04 / 05

कितनी दमदार एसयूवी

लैंड रोवर डिफेंडर एसयूवी को ना सिर्फ खूबसूरत बनाया गया है, बल्कि इसका इंजन भी बहुत दमदार है। इसके साथ पी424 पेट्रोल इंजन मिलता है जो 420 एचपी ताकत बनाता है, वहीं डी350 माइल्ड हाइब्रिड डीजल इंजन 345 एचपी ताकत बनाता है।

शानदार फीचर्स से लैस
05 / 05

शानदार फीचर्स से लैस

करिश्मा तन्ना ने जो लैंड रोवर डिफेंडर एसयूवी खरीदी है उसका इंटीरियर भी बेहतरीन है। कीमत के हिसाब से इसमें खूब सारे हाइटेक फीचर्स मिलते हैं और ये बेहद आरामदायक सीट्स से लैस है। लंबी दूरी का इसमें कुछ पता नहीं लगता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited