योहान पूनावाला ने खरीदी नई लग्जरी सेडान, भारत में बहुत कम लोगों के पास

अरबपति बिजनेसमैन योहान पूनावाला को शानदार कारों में बहुत दिलचस्पी है और इनका इंस्टाग्राम अकाउंट सिर्फ इनके कार कलेक्शन की फोटोज से पटा पड़ा है। इन्होंने हाल में नई मर्सिडीज-मायबाक एस680 अपने गैराज में शामिल की है जो देशभर में बहुत कम लोगों के पास है। ये बेहद खूबसूरत और अल्ट्रा लग्जरी कार है जिसे योहान ने अपनी नई सवारी बनाया है।

धाकड़ कार कलेक्शन
01 / 05

धाकड़ कार कलेक्शन

योहान पूनावाला को विंटेज और लग्जरी कारों में बहुत दिलचस्पी है। इनका कार कलेक्शन कई शानदार कारों से लैस है जिसमें कुछ बेशकीमती विंटेज कारें भी शामिल हैं। अब योहान ने नई मर्सिडीज-मायबाक एस680 लग्जरी सेडान खरीदी है जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

मर्सिडीज-मायबाक एस680
02 / 05

मर्सिडीज-मायबाक एस680

भारतीय मार्केट में मर्सिडीज की मायबाक एस680 अब एक कार नहीं, बल्कि स्टेटस सिंबल बन गई है। इसी खरीदना सबके बस की बात नहीं, इसीलिए देश में ये गिने-चुने लोगों के पास ही है। ये कार ना सिर्फ खूबसूरत है, बल्कि आरामदायक केबिन और दमदार इंजन से लोडेड है।

किन-किन के पास मायबाक
03 / 05

किन-किन के पास मायबाक

मायबाक एसयूवी की बात करें तो दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सोनू सूद, तापसी पन्नू, अर्जुन कपूर, कृति सेनन, शिल्पा शेट्टी, नीतू सिंह, आयुष्मान खुराना और अजय देवगन के पास ये कार है। कियारा अडवाणी, अनिल कपूर, शाहिद कपूर, संजय दत्त, जान्हवी कपूर, शाहरुख खान मायबाक सेडान से चलते हैं। और पढ़ें

बहुत दमदार है इंजन
04 / 05

बहुत दमदार है इंजन

मर्सिडीज-मायबाक 680 के साथ दमदार 6.0-लीटर वी12 इंजन दिया गया है जो 604 बीएचपी ताकत और 900 एनएम पीक टॉर्क बनाता है। कंपनी ने इस इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 4-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया है। इसकी कीमत 3.80 करोड़ रुपये से शुरू होती है और केबिन बेहद आरामयदायक है।

फीचर्स से लबालब
05 / 05

फीचर्स से लबालब

मर्सिडीज पहले से एक लग्जरी कार ब्रांड है और इसकी भी सबसे महंगी और आरामदायक कारें मायबाक रेंज की हैं। इसके केबिन में घुसते ही आपको इसकी कीमत का अंदाजा हो जाता है। कंपनी ने इसके केबिन में खूब सारे हाइटेक फीचर्स दिए हैं जिनकी उम्मीद भी आपको नहीं होती।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited