सिर्फ नसीब वालों को मिलेगी ये कार, धन्नासेठ होने के बावजूद नहीं खरीद पाएंगे

BMW ने हाल ही में अपनी सबसे महंगी एसयूवी XM का ज्यादा आकर्षक, स्पोर्टी और एक्सक्लूजिव वेरिएंट लॉन्च किया है। कंपनी ने इस एसयूवी को XM Label नाम दिया है और इसकी एक्सशोरूम कीमत 3.15 करोड़ रुपये है। ये स्टैंडर्ड BMW XM SUV की कीमत से करीब 55 लाख रुपये ज्यादा है। ये एक लिमिटेड एडिशन कार है जो सीमित संख्या में बेची जाएगी।

नसीब वाले खरीद पाएंगे
01 / 05

नसीब वाले खरीद पाएंगे

बीएमडब्ल्यू की हालिया लॉन्च नई एक्सएम लेबल भले ही 3.15 करोड़ रुपये एक्सशोरूम कीमत पर खरीदी जा सकती है, लेकिन आपके पास रकम होने के बावजूद ये सिर्फ किस्मत वालों को ही मिलेगी। कंपनी ने इसकी सिर्फ 500 यूनिट दुनिया भर में बेचने के लिए तैयार कर हैं।

भारत के लिए सिर्फ एक
02 / 05

भारत के लिए सिर्फ एक

बता दें कि भारतीय मार्केट में बेचने के लिए कंपनी ने एक्सएम लेबल की सिर्फ 1 यूनिट ही अलॉट की है। यानी इसे खरीदने वालों की लंबी लिस्ट में कोई एक ही नसीब वाला होगा जिसके हिस्से में ये लिमिटेड एडिशन एसयूवी आएगी। दिखने में बीएमडब्ल्यू की ये बेहद खूबसूरत कार है।

लाल एक्सेंट आकर्षक
03 / 05

लाल एक्सेंट आकर्षक

स्टैंडर्ड बीएमडब्ल्यू एक्सएम के मुकाबले लिमिटेड एडिशन को लाल एक्सेंट दिया गया है जिससे एसयूवी का लुक बहुत स्पोर्टी हो गया है। इसे कार को खास फ्रोजन कार्बन ब्लैक कलर दिया गया है। इसके अलावा 22-इंच के अलॉय व्हील्स भी इसके लुक और स्टाइल में चार-चांद लगाते हैं।

कितना दमदार है इंजन
04 / 05

कितना दमदार है इंजन

बीएमडब्ल्यू एक्सएम लेवल के साथ बहुत दमदार 4.4-लीटर वी8 ट्विन टर्बो हाइब्रिड इंजन दिया गया है। ये इंजन 748 बीएचपी ताकत और 1000 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है, इसके साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। सिर्फ 3.8 सेकंड में ही ये 0-100 किमी/घंटा स्पीड पकड़ लेती है।

फीचर्स से लोडेड केबिन
05 / 05

फीचर्स से लोडेड केबिन

बीएमडब्ल्यू एक्सएम लेबल के केबिन को रेड और ब्लैक थीम पर तैयार किया गया है। इसमें 14.9-इंच का मुड़ा हुआ इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंट पैनल, हेड्सअप डिस्प्ले, मल्टी जोन क्लाइमेट कंट्रोल, कस्टमाइजेबल एंबिएंट लाइटिंग, अडेप्टिव एम सस्पेंशन और बोवर्स एंड विलकिन्स 20 स्पीकर म्यूजिक सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। और पढ़ें

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited