Photos में देखें कितनी खास है BYD की नई eMax 7, धाकड़ है केबिन

चीन की वाहन निर्माता बीवायडी ने भारत में नई प्रीमियम एमपीवी पेश की है। बीवायडी इंडिया ने नई ईमैक्स 7 एमपीवी लॉन्च की है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 26.90 लाख रुपये है। कंपनी ने ईमैक्स 7 को दो वेरिएंट - प्रीमियम और सुपीरियर में लॉन्च किया है, ये दोनों ही 6 और 7-सीटर लेआउट में पेश किए गए हैं।

टॉप मॉडल की कीमत कितनी
01 / 06

टॉप मॉडल की कीमत कितनी

टॉप मॉडल के लिए ये कीमत 29.90 लाख रुपये तक जाती है। इसे आकर्षक स्टाइल और डिजाइन में तैयार किया गया है जो पतली ग्रिल, पतले हेडलैंप्स और स्पोर्टी बंपर से साथ होता है। एमपीवी के अलॉय व्हील्स और टेललैंप्स में भी बदलाव किया गया है।

किआ कार्निवल से मुकाबला
02 / 06

किआ कार्निवल से मुकाबला

किआ इंडिया ने हाल ही में नई जनरेशन कार्निवल एमपीवी भारतीय मार्केट में लॉन्च की है। इससे सीधा मुकाबला करने के लिए इक्की-दुक्की कारों में बीवायडी ईमैक्स 7 आई है। हालांकि इसकी कीमत कार्निवल के मुकाबले लगभग आधी है।

कितना दमदार है बैटरी पैक
03 / 06

कितना दमदार है बैटरी पैक

एमपीवी के साथ 71.8 किलोवाट-आर बैटरी पैक दिया गया है जो 201 बीएचपी ताकत और 310 एनएम पीक टॉर्क बनाता है। ईमैक्स 7 के प्रीमियम वेरिएंट में 55.4 किलोवाट-आर का बैटरी पैक दिया गया है जो 161 बीएचपी ताकत और 310 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है।

सिंगल चार्ज में कितना चलेगी
04 / 06

सिंगल चार्ज में कितना चलेगी

बीवायडी ने नई ईमैक्स 7 की सेफ्टी पर भी बहुत ध्यान दिया है और इसके साथ 6 एयरबैग्स, टीपीएमएस, एबीएस के साथ ईबीडी, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कार बड़े बैटरी पैक के साथ सिंगल चार्ज में 530 किमी तक चलती है, वहीं छोटे बैटरी पैक की रेंज 420 किमी है।

फीचर्स से लोडेड है केबिन
05 / 06

फीचर्स से लोडेड है केबिन

एमपीवी में 12.8-इंच रोटेटिंग टचस्क्रीन के साथ एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, 5.0-इंच एमआईडी, एलईडी हेडलैंप्स और टेललैंप्स, पावर अडजस्टेबल और फोल्डिंग विंग मिरर्स, 6-वे अडजस्टेबल फ्रंट सीट्स, क्रूज कंट्रोल, कीलेस एंट्री, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, पीएम 2.5 एयर फिल्टर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

6 और 7-सीटर लेआउट मिला
06 / 06

6 और 7-सीटर लेआउट मिला

बीवायडी ईमैक्स 7 एमपीवी के साथ कंपनी ने हाइटेक फीचर्स की भरमार दी है। केबिन पर नजर डालें तो इसे तीन कतार वाली सीटिंग व्यवस्था दी गई है, यही वजह है कि इसके बीच में अब कैप्टन सीट्स मिली हैं। ये 7-सीटर लेआउट में भी आई है, यानी बीच के हिस्से में बेंच सीट्स मिलेंगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited