बिटिया पर बरसा दीपिका-रणवीर का प्यार, पालने के साथ मिली रेंज रोवर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में बिटिया के पेरेंट्स बने हैं। बॉलीवुड का ये सेलेब्रिटी कपल दौलत के मामले में भी बहुत आगे है और इन्होंने अपनी नवजात बच्ची के लिए नई रेंज रोवर एसयूवी भी खरीद ली है। रणवीर और दीपिका के घर में ये नई लग्जरी एसयूवी खड़ी दिखी है जो हरे रंग की है और इस कलर में शानदार नजर आ रही है।

पलने के साथ रेंज रोवर
01 / 05

पलने के साथ रेंज रोवर

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल में बेटी के माता-पिता बने हैं। ये बच्ची पैदा होते ही लग्जरी एसयूवी की मालकिन बन गई है, यानी कहें तो इसे नसीब में पालने के साथ-साथ रेंज रोवर लग्जरी कार भी आई है।

5 करोड़ तक कीमत
02 / 05

5 करोड़ तक कीमत

बॉलीवुड के इस कपल ने बिटिया के लिए जो एसयूवी खरीदी है उसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5 करोड़ रुपये तक जाती है। बताने की जरूरत नहीं है कि बॉलीवुड सेलेब्स के बीच इसी एसयूवी को खरीदने की होड़ लगी हुई है। बीते कुछ ही महीनों में कई सारे सेलेब्स ने ये लग्जरी एसयूवी खरीदी है।

कितनी दमदार है एसयूवी
03 / 05

कितनी दमदार है एसयूवी

रेंज रोवर 3.0 एसवी ऑटोबायोग्राफी के साथ कंपनी ने 3.0-लीटर 6 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है जो 394 बीएचपी ताकत और 550 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इसके साथ माइल्ड हाइब्रिड तकनीक भी दी है जिससे माइलेज के मामले में भी ये जोरदार बनती है।

लुक और स्टाइल जोरदार
04 / 05

लुक और स्टाइल जोरदार

लुक और स्टाइल में रेंज रोवर की ये एसयूवी बहुत जोरदार है। दीपिका और रणवीर ने हरे रंग की कार खरीदी है जो दिखने में वाकई काफी खूबसूरत है। कंपनी ने कुछ समय पहले ही भारतीय मार्केट में इस एसयूवी की असेंबली शुरू की है जिसके चलते इसकी कीमत में बड़ी गिरावट आई है।

फीचर्स से लोडेड केबिन
05 / 05

फीचर्स से लोडेड केबिन

इस एसयूवी के साथ खूब सारे प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं जिनमें 35 स्पीकर्स वाला मेरिडियन साउंड सिस्टम, एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन, नया 13.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हेड्स अप डिस्प्ले, मल्टी जोन क्लाइमेट कंट्रोल और रियर सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन शामिल हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited