अंबानी के बप्पा का लग्जरी काफिला; 2 Rolls Royce, 6 G-Wagon के साथ विसर्जन

अंबानी फैमिली का जो भी काम होता है वो ठाठ-बाठ से होता है और इनके गणपति भी धन कुबेर हैं। हाल में Ambani Family के बप्पा का विसर्जन हुआ है जिसमें लग्जरी कारों का काफिला चलता दिखाई दिया है। ऐसा काफिला देख मुंबई की जनता का दिल खुश हो गया जिसमें 2 Rolls Royce Cullinan और 6 Mercedes G-Wagon SUV शामिल हैं।

अंबानी फैमिली के बप्पा
01 / 05

अंबानी फैमिली के बप्पा

अंबानी परिवार के भगवान गणपति का विसर्जन इतना शानदार था कि आप जिसने भी देखा वो देखता रह गया। इस धनाड्य परिवार के गणपति विसर्जन में लग्जरी कारों का आलीशान काफिला निकला जिसमें 2 रोल्स रॉयस कलिनन और 6 मर्सिडीज जी-वैगन एसयूवी चल रही थीं।

1 करोड़ का सिर्फ पेंट
02 / 05

1 करोड़ का सिर्फ पेंट

Automobili Ardent नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर इस विसर्जन की फोटोज पोस्ट की गई हैं। इसमें अंबानी परिवार की 9वीं रोल्स रॉयस कलिनन दिखाई दी है जिसपर 1 करोड़ का तो सिर्फ पेंट लगाया गया है। दिलचस्प है कि इन दोनों रोल्स रॉयस पर वीआईपी नंबर दिखा है जो 0001 है।

कितनी दमदार है इंजन
03 / 05

कितनी दमदार है इंजन

गणपति बप्पा के काफिले में दोनों रोल्स रॉयस कलिनन दिखीं जिनके साथ 6.75-लीटर का ट्विन टर्बो वी12 इंजन मिलता है। ये बहुत दमदार इंजन है जो 600 बीएचपी ताकत और 900 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। ये दोनों इंजन ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस हैं।

6 मर्सिडीज जी-वैगन
04 / 05

6 मर्सिडीज जी-वैगन

गणपति विसर्जन में शामिल हुईं सभी कारों में 6 मर्सिडीज जी-वैगन एसयूवी शामिल थीं। इन सभी गाड़ियों में 4.0-लीटर का ट्विन टर्बो वी8 इंजन मिलता है जो बहुत दमदार है। एसयूवी में लगा फुर्तीला इंजन 576 बीएचपी ताकत और 850 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है।

स्पीडबोट भी थी मौजूद
05 / 05

स्पीडबोट भी थी मौजूद

एंटीलिया से इन आलीशान कारों वाला काफिला बप्पा को विसर्जित करने के लिए निकला। इसके अलावा वहां एक फूलों से सजी एक स्पीडबोट भी मौजूद थी जिसमें बैठा कर भगवान की मूर्ति को विसर्जित किया गया। ये बोट भी संभवतः इसी परिवार की है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited