लैंबॉर्गिनी पर भड़के रेमंड ग्रुप के मालिक, बोले अलग लेवल पर पहुंचा घमंड

रेमंड ग्रुप के मुखिया गौतम सिंघानिया को आलीशान कारों में बेहद दिलचस्पी है। आए दिन ये शानदार कारों को अपने कार कलेक्शन में शामिल करते रहते हैं। लेकिन हाल में सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर इनके एक पोस्ट ने लैंबॉर्गिनी ब्रांड की कारों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। फरारी द्वारा जवाब ना मिलने पर इन्होंने आश्चर्य जताया है।

कार कलेक्टर गौतम सिंघानिया
01 / 06

कार कलेक्टर गौतम सिंघानिया

गौतम सिंघानिया अरबपति व्यापारी हैं जिन्हें कारों में बहुत दिलचस्पी है। इनके आलीशान कार कलेक्शन में विंटेज से लेकर दमदार और बेहद आरामदायक लग्जरी कारें मौजूद हैं। इन्होंने हाल में एक महंगी कार की टेस्ट ड्राइव ली है और बड़ी निराशा के साथ एक्स पर इसके बारे में जानकारी दी है।

अलग लेवल पर पहुंचा घमंड
02 / 06

अलग लेवल पर पहुंचा घमंड

गौतम सिंघानिया ने अपने हालिया ट्वीट में कहा, अपने पुराने लॉयल कस्टमर को क्या परेशानी आ रही है, ये जानने के लिए लैंबॉर्गिनी इंडिया के हेड शरद अग्रवाल ने मुझे एक कॉल करना भी सही नहीं समझा। ये मेरे लिए एक शॉकिंग है। इस ब्रांड का घमंड अब अलग लेवल पर पहुंच चुका है।

अटल सेतु पर बंद हुई थी कार
03 / 06

अटल सेतु पर बंद हुई थी कार

गौतम सिंघानिया जब नई लैंबॉर्गिनी रेवुएल्टो स्पोर्ट्स कार चलाते दिखे तो सबको यही लगा कि उन्होंने ये शानदार कार खरीद ली है। लेकिन उनकी एक्स पर नई पोस्ट ने लैंबॉर्गिनी ब्रांड की कारों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उनका टेस्ट ड्राइव व्हीकल ही अटल सेतु पर बंद हो गया था।

क्या बोले गौतम सिंघानिया
04 / 06

क्या बोले गौतम सिंघानिया

अपने एक्स अकाउंट पर गौतम सिंघानिया ने कहा, मैने नई लैंबॉर्गिनी रेवुएल्टो की टेस्ट ड्राइव ली और इलेक्ट्रिक फेलुअर के चलते ट्रांस हार्बर लिंक पर ये कार बंद पड़ गई। ये बिल्कुल नई कार है जिससे ब्रांड की विश्वस्नीयता पर सवाल खड़े होते हैं। बीते 15 दिन में ही 3 मामने सुन चुका हूं जिनमें यही दिक्कत हुई है।

बेहद दमदार वी12 इंजन
05 / 06

बेहद दमदार वी12 इंजन

लैंबॉर्गिनी की ये देश में इस समय सबसे महंगी कार है जिसके साथ 6.5-लीटर का बेहद दमदार वी12 इंजन मिलता है। ये कंपनी द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे दमदार इंजन है। ये कार हाइब्रिड सिस्टम से लैस है जिसे मिलाकर ये कार कुल 825 बीएचपी ताकत और 725 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करती है।

889 करोड़ रुपये कीमत
06 / 06

8.89 करोड़ रुपये कीमत

लैंबॉर्गिनी रेवुएल्टो की भारत में एक्सशोरूम कीमत 8.89 करोड़ रुपये है। भले ही ये कार टेस्ट ड्राइव के दौरान बंद पड़ गई है, लेकिन लुक और स्टाइल में ये बेहद खूबसूरत स्पोर्ट्स कार है। इसके साथ बटरफ्लाय विंग के डोर्स दिए गए हैं जो खलने पर इस कार के लुक में चार-चांद लगा देते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited