हार्दिक पंड्या की नई कार देख रह जाएंगे दंग, अंबानी फैमिली ने भी खरीदी यही

हार्दिक पंड्या क्रिकेट के अलावा अपनी निजी जिंदगी और शानदार कार कलेक्शन को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इनके लग्जरी गैराज में एक से एक कारें शामिल हैं जो बड़े-बड़े क्रिकेटर्स और देश के बड़ व्यापारियों के पास भी नहीं हैं। इन्होंने हाल में नई एसयूवी खरीदी है जो भारत में चुनिंदा लोगों के पास ही है।

धाकड़ कार कलेक्शन
01 / 05

धाकड़ कार कलेक्शन

हार्दिक पंड्या के आलीशान कार कलेक्शन में लैंबॉर्गिनी से मर्सिडीज और कई शानदार ब्रांड्स की खूब सारी लग्जरी कारें मौजूद हैं। इन्होंने हाल में लैक्सस की नई एलएम350एच एमपीवी खरीदी है जो हार्दिक की तरह ऑल राउंडर गाड़ी है। दिखने में भी ये बहुत खूबसूरत कार है।

लैक्सस एलएम350एच
02 / 05

लैक्सस एलएम350एच

हार्दिक ने अपने कार कलेक्शन में नई लैक्सस एलएम350एच लग्जरी एमपीवी शामिल की है जो दिखने में बहुत जोरदार है। बड़े साइज की ये एमपीवी देश में कुछ ही लोगों के पास है। हाल में इसका इस्तेमाल करते हार्दिक को देखा गया है और इनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

287 करोड़ की कार
03 / 05

2.87 करोड़ की कार

लैक्सस एलएम350एच की भारत में कीमत 2.87 करोड़ रुपये है। हाल में अनंत अंबानी की शादी में भी इस एमपीवी को देखा गया था। बता दें कि कुछ समय पहले ही मुकेश अंबानी ने भी ये आलीशान एमपीवी खरीदी है। बाहर से भले ही ये बहुत खास ना दिखती हो, लेकिन इसका केबिन गजब का है।

आलीशान केबिन
04 / 05

आलीशान केबिन

इस कार की कीमत का अंदाजा सिर्फ बाहर से देखने पर नहीं लगाया जा सकता, जैसे ही आप इसके केबिन में बैठते है तब आपको असली लग्जरी वाला फील आता है। इसके इंटीरियर को बेहद खूबसूरती से तैयार किया गया है और आराम के तमाम फीचर्स एमपीवी में मिलते हैं।

फीचर्स से लोडेड
05 / 05

फीचर्स से लोडेड

लैक्सस एलएम350एच लग्जरी एमपीवी के केबिन में खूब सारे हाइटेक फीचर्स दिए गए हैं जो इसे बेहद आधुनिक कार बनाते हैं। हलांकि ये शॉफर्स ड्रिवन कार है, यानी इसे ड्राइवर चलाता है और मालिक या परिवार वाले पीछे बैठते हैं। कुल मिलाकर इसके यात्रियों को बेहद आरामदायक यात्रा के लिए इसे डिजाइन किया गया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited